BB13: सिद्धार्थ शुक्ला के शो नहीं जीतने से विंदू दारा सिंह को लगेगा झटका, कही ये बात
BB13: सिद्धार्थ शुक्ला के शो नहीं जीतने से विंदू दारा सिंह को लगेगा झटका, कही ये बात
Share:

बिग बॉस के एक्स विनर विंदू दारा सिंह सीजन 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. उनका मानना है कि सिद्धार्थ ही 13वें सीजन के विनर बनेंगे. हाल ही में मीडिया से बातचीत में विंदू ने कहा हैं कि अगर सिद्धार्थ शो नहीं जीते तो वे काफी शॉक्ड हो जाएंगे. विंदू दारा सिंह ने कहा हैं की - जब मैं किसी को सपोर्ट करता हूं तो पूरे सीजन उसके साथ खड़ा रहता हूं. अगर फिर वो कंटेस्टेंट गलती भी करेगा तो भी हम सोशल मीडिया पर उसे कवरअप करने की पूरी कोशिश करते हैं. लेकिन सिद्धार्थ ऐसा शख्स है जिसने बिग बॉस 13 में कोई गलती नहीं की है. 

अगर वो बिग बॉस नहीं जीतेंगे तो मैं काफी शॉक्ड हो जाऊंगा. सभी कंटेस्टेंट्स को लगता है कि उनका चहेता सेलेब्स ही बिग बॉस जीतेगा. पुराने एक इंटरव्यू में विंदू ने सिद्धार्थ को सपोर्ट करने की वजह बताई थी. उन्होंने कहा था- मैं बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने से पहले बहुत सोचता हूं. सब लोगों को मैं अच्छी तरह परखता हूं. इस बार सिद्धार्थ मुझे सबसे अच्छे लगे. उनकी बाहर की लाइफ या पहले वो कैसे थे मुझे उससे कोई लेना देना नहीं है. मैंने उनका शो भी नहीं देखा है. मैं बस बिग बॉस देखता हूं. मेरा मानना है कि इस बार शो सिद्धार्थ ही जीतेंगे.

विंदू दारा सिंह ने ये भी बताया था कि वे सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त नहीं हैं. वे सिद्धार्थ को बिग बॉस के जरिए ही जाने लगे हैं. वे मुश्किल से उनसे 1-2 बार पार्टी में मिले थे. विंदू ने बताया था कि उनके पास सिद्धार्थ नंबर भी नहीं है, ना मैंने कभी उनसे जिंदगी में फोन पर बात की है. वे बस सिद्धार्थ के फैन बन गए हैं.

BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम

BB13: माहिरा शर्मा को नहीं हैं ट्रॉफी जीतने की तमन्ना, बोलीं - 'मुझे टॉप 4 में जाना...'

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -