स्पॉट फिक्सिंग में फंस चुका है इस एक्टर का नाम, खा चुके हैं जेल की हवा
स्पॉट फिक्सिंग में फंस चुका है इस एक्टर का नाम, खा चुके हैं जेल की हवा
Share:

बहुत सी फिल्मों और टीवी के शो में अपने दमदार अवतार को दिखा चुके टीवी एक्टर विंदू दारा सिंह आज 55 साल के हो गए हैं. आप सभी को बता दें कि उनका जन्म 6 मई 1972 को पंजाब में मशहूर एक्टर और रूस्तम-ए-हिंद दारा सिंह के घर हुआ था. विंदू ने 1994 में आई फिल्म "करन" से बॉलीवुड में डेब्यू किया और उसके बाद वह खूब सुर्ख़ियों में रहे. इसी के साथ वह तब भी चर्चाओं में रहे जब उन्होंने साल 2009 में रियलिटी शो बिग बॉस-3 का खिताब अपने नाम किया, उस दौरान वह सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में देखे गए.

आप सभी को बता दें कि विन्दू ने अपनी पिता की तरह फिल्मों और टेलीविजन में काम तो किया लेकिन दारा सिंह की तरह शोहरत हासिल नहीं कर पाए लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चाओं का हिस्सा रहे. आप सभी ने विन्दु को 'गर्व', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'पार्टनर', 'किससे प्यार करूं', 'कमबख्त इश्क', 'मारुति', 'मुझसे शादी करोगी' और 'हाउसफुल' जैसी फिल्मों में देखा होगा. इसी के साथ उन्हें आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म 'जाट जेम्स बांड' में देखा गया. आप सभी को बता दें कि साल 2013 में विन्दू का नाम आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में आ गया और केवल इतना ही नहीं उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन उस वक्त लोकल कोर्ट ने विन्दू को बेल दे दी थी।

इसी के साथ आप सभी को बता दें, विन्दू दारा सिंह ने दो शादियां की है। पहली शादी तब्बू की बहन फराह नाज हाशमी से की थी और फराह और विन्दू का एक बेटा है. वहीं फराह से तलाक के बाद विन्दू ने मॉडल डिनो उमारोवा से शादी की और विन्दू और डिनो की एक बेटी है. फिलहाल विन्दु को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

तो सुष्मिता के घर जल्द बजने वाली है शादी की शहनाई..

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की यह डायन

नागिन 3 की छोटी तामसी भी है कोमोलिका की दीवानी, ये रहा प्रूफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -