विंदू दारा सिंह के भाई के खिलाफ दर्ज हुआ जालसाजी-धोखाधड़ी का केस
विंदू दारा सिंह के भाई के खिलाफ दर्ज हुआ जालसाजी-धोखाधड़ी का केस
Share:

कलर्स चैनल का पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ चुके एक्टर विंदू दारा सिंह के कजिन भाई और दिवंगत रेसलर दारा सिंह के भतीजे शाद रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. शाद के खिलाफ मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज हुआ है. शाद पर आरोप यह है कि उन्होंने कफ परेड स्थित अपने रेस्टोरेंट Bayroute के लिए विदेशी शराब का लाइसेंस पाने के लिए जाली दस्तावेजों का उपयोग किया हुआ है. साउथ मुंबई की माता रमाबाई अंबेडकर मार्ग पुलिस थाने में शाद के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. 

पुलिस ने शाद के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. शाद के खिलाफ दो लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है.पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि क्या शाद रंधावा ने शराब का लाइसेंस पाने के लिए टेनेंट रिसीप्ट और NOC जारी किया था. जिसे उन्होंने स्टेट एक्साइज डिपार्टमेंट को जमा कराया गया था. शाद रंधावा पेशे से अभिनेता और होटेलियर हैं. शाद ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हुआ है. उन्होंने आवारापन, आशिकी 2, एक विलेन, हेट स्टोरी 4, वो लम्हें, मस्तीजादे, सांड की आंख और मरजावां जैसी फिल्मों में एहम किरदार निभाया हुआ है. 

शाद ने 2006 में मोहित सुरी की फिल्म वो लम्हें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वे भारतीय रेसलर और एक्टर रंधावा और एक्ट्रेस मल्लिका के बेटे हैं. शाद ने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. वे पॉपुलर शो चंद्रकांता और कुमकुम भाग्य का भी हिस्सा रह चुके है. 

BB13: माहिरा से मिलकर इमोशनल हुई उनकी मां सानिया, पारस को दी यह सलाह

BB13: भाई कृष्ण और भतीजों को देख भवुक हुई आरती

नेहा कक्कड़ की इन खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -