पहले से इतना बदल गया है 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया' का यह एक्टर

Aug 30 2018 11:28 AM
पहले से इतना बदल गया है 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया' का यह एक्टर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लाखो दिलों पर राज करने वाले विनय आनंद अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुके हैं. विनय पहले काफी पतले-दुबले नजर आते थे और उन्हें बहुत कम लोग पसंद करते थे लेकिन अब वह पहले से काफी बदल चुके हैं . जी हाँ, कभी किसी को पसंद न आने वाले विनय अब लाखो दिलों पर राज करने लगे हैं और अब उन्हें हर कोई पसंद करने लगा है. विनय को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा ही होगा जैसे- सौतेला, कजरा मोहब्बत वाला, दिल ने फिर याद किया, तुझको पुकारे, मुलाक़ात, बृजवा, सेंसर, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया आदि.

तमन्ना भाटिया की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

इन सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया गया लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी उन्हें फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया' मिली. इस फिल्म में उन्होंने ईशा कोपिकर के पति का किरदार निभाया था. विनय पहले ज्यादा फैंस जमा नहीं कर पाए और उन्हें कोई ख़ास पहचान भी नहीं मिली लेकिन अब वह काफी सेक्सी और स्टाइलिश नजर आने लगे हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं. अब विनय स्टाइलिश तो लगते ही हैं साथ ही काफी हॉट गाय भी नजर आते हैं.

42 की उम्र में एक्ट्रेस ने शेयर की शर्मनाक तस्वीर, लोगों ने कहा- उम्र का तो ध्यान रखो

विनय इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आप इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों को देख सकते हैं जो वह आए दिन शेयर करते रहते हैं. विनय के इंस्टाग्राम पर 76k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अब विनय ना ही फिल्मों में एक्टिव हैं ना ही टीवी में लेकिन फिर भी लोग उन्हें पसंद करते हैं. एक समय में विनय ने बॉलीवुड के सभी स्टार्स को पीछे छोड़ दिया था लेकिन अब वह बॉलीवुड फिल्मों से दूर हो चुके हैं लेकिन भोजपुरी जगत में एक्टिव हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

शादी करने के बाद इन सेलेब्स को मिली असली पहचान

इस एक्टर के प्लास्टिक कहने पर भड़क गईं ऐश्वर्या, कही ये बात