विन डीजल F9 ने तोड़े रिकॉर्ड, एक सप्ताह में हुई इतनी कमाई
विन डीजल F9 ने तोड़े रिकॉर्ड, एक सप्ताह में हुई इतनी कमाई
Share:

फास्ट सागा ने उत्तर अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 4,179 सिनेमाघरों से 70 मिलियन अमेरिकी डॉलर की विशाल शुरुआत के साथ वर्चस्व स्थापित किया, इस क्षेत्र में महामारी-युग के सप्ताहांत बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया। मापन फर्म कॉमस्कोर द्वारा एकत्र किए गए स्टूडियो के आंकड़ों के अनुसार, यह स्टार वार्स: द राइज़ ऑफ़ स्काईवॉकर के बाद से उत्तरी अमेरिका में एक फिल्म के लिए सबसे बड़ी शुरुआत है, जो दिसंबर 2019 में 177 मिलियन डॉलर के शुरुआती सप्ताहांत के साथ रिलीज़ हुई थी।

F9: द फास्ट सागा की समीक्षा-एकत्रीकरण वेबसाइट रॉटेन टोमाटोज़ पर अब तक की 221 समीक्षाओं के आधार पर 59 प्रतिशत की स्वीकृति रेटिंग और दर्शकों से एक B+ CinemaScore है। फिल्म की जोरदार शुरुआत ने कुल उत्तरी अमेरिकी सप्ताहांत बॉक्स ऑफिस को 98 मिलियन डॉलर से अधिक तक बढ़ा दिया, जो पिछले सप्ताहांत के 45.9 मिलियन डॉलर के मुकाबले दोगुना से अधिक है। 

इसके प्रभावशाली बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को अमेरिकी मीडिया और पंडितों ने उत्साहित किया क्योंकि वर्तमान में सभी उत्तरी अमेरिकी थिएटरों में से 80 प्रतिशत खुले हैं। कॉमस्कोर के आंकड़ों से पता चलता है कि फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर 404.85 मिलियन डॉलर की भारी वैश्विक कमाई के लिए 335 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की है। फिल्म के लिए चीन अब तक का सबसे बड़ा बाजार है। एक चीनी मूवी-टिकटिंग और फिल्म डेटा प्लेटफॉर्म, माओयान द्वारा संकलित बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार, F9: द फास्ट सागा ने चीनी मुख्य भूमि में 1.39 बिलियन युआन (लगभग 215 मिलियन डॉलर) से अधिक की कमाई की है।

कांग्रेस में रहेंगे अश्विनी सेखरी, उनके पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

अपने गाँव जाने के लिए बैग पैक कर चुके थे नरसिम्हा राव, फिर अचानक कैसे बन गए PM ?

राहत! 81 दिन बाद गिरा कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा, 46148 नए संक्रमित आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -