समंदर के किनारे शर्टलेस नजर आए विन डीजल,फोटो शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन
समंदर के किनारे शर्टलेस नजर आए विन डीजल,फोटो शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन
Share:

 हॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार विन डीजल अपनी दमदार एक्टिंग से जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फोल्लोविंग भी हैं. हाल ही में  विन डीजल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसने उनके प्रशंसकों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर लिया । विन द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में वह बीच पर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. 

इस फोटो पर उनके फैन ने ढेरो लाइक किये साथ ही मजेदार कमेंट भी किए हैं. इस तस्वीर में विन ने सिर्फ एक लंबे शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं. विन डीजल ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी दिया हैं  जो कि कुछ इस तरह हैं "हम रास्ता ढूंढ़ लेंगे या बना लेंगे..बार्का बीसी।" उनकी इस फोटो पर उनके फैन को दीवान बना दिया हैं. जब भी वह कोई भी नया लुक धारण करते हैं, फैंस के अलावा हॉलीवुड क कई बड़े सेलब्स उसे फॉलो करते हैं. एक्शन स्टार होने के कारण भारतीय सिने प्रेमीयो के बीच वे खास पहचान रखते हैं. 

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस तस्वीर में डीजल का अंडरवियर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें बार्का बीसी लिखा हुआ है। यह एक वीडियो गेम का नाम है, जिसे अभिनेता ने साल 2011 में लॉन्च किया था। उनकी तारीफ करते हुए एक फैन ने बड़ा अनोखा ही पोस्ट शेयर किया हैं जिसमे डीजल की बॉडी पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आप सबसे हॉट हैं।"  एक ने लिखा, "इतना हॉट बनना बंद करें."

सिंगर डेविड ओलने का हुआ निधन, 71 साल की उम्र में स्टेज पर ली अतिंम सांस

जानिए कितने डॉलर में नीलाम हुई पॉल वाकर की गाड़ियां

क्या वाकई जेनिफर एनिस्टोन और ब्रैड पिट, फिर कर रहे एक दूसरे को डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -