विन डीजल स्टारर F9 मार्वल को लेकर हुआ ये खुलासा

Jun 17 2021 10:49 AM
विन डीजल स्टारर F9 मार्वल को लेकर हुआ ये खुलासा

विन डीजल को मार्वल के गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी और फास्ट एंड द फ्यूरियस सहित दो प्रमुख फ्रेंचाइजी के साथ जोड़ा गया है। अभिनेता ने अपने विचारों को मीडिया, मार्वल चरित्र ग्रोट और अपने बच्चों के साथ उसके संबंध के सामने रखा, साथ ही आगामी परियोजना में अपने चरित्र के लिए मार्वल की योजनाओं के बारे में एक प्रमुख संकेत दिया। 

कॉमिकबुक के अनुसार, डीजल ने ग्रूट के चरित्र को शामिल करने का संकेत दिया है जिसे प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है। मार्वल भले ही सेंटीमेंट ट्री की कहानी पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहा हो, लेकिन डीजल ने किया। F9 स्टारर ने एक विकासशील परियोजना के बारे में एक बड़ा संकेत दिया। डीजल ने चिढ़ाया कि मार्वल के प्रमुख केविन फीगे ने कहा, "आप उससे ग्रूट की कहानी के बारे में पूछ सकते हैं जिसके बारे में वह उत्साहित है।" 

अज्ञात लोगों के लिए, प्लैनेट एक्स ग्रूट का होमवर्ल्ड है और जबकि द गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी ने कई अन्य आकाशगंगाओं की खोज की है, उन्हें अभी तक फिल्मों में प्लैनेट एक्स का पता लगाना बाकी है। डीजल ने यह भी उल्लेख किया कि कैसे ग्रोट की भूमिका वास्तव में उनके बच्चों से एक "उपहार" थी। विन ने खुलासा किया कि उनके लिए ग्रोट की भूमिका निभाने का एक सबसे बड़ा कारण उनका बेटा था। इस बीच, ग्रोट की अगली उपस्थिति एमसीयू फिल्मों में क्रिस हेम्सवर्थ की आगामी फिल्म, थोर: लव एंड थंडर के एक हिस्से में दिखाई देगी।

रिलीज हुआ 'The Tomorrow War' का ट्रेलर, यहां देखे वीडियो

भारत में इस दिन रिलीज होगी 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट'

ओवेन विल्सन ने 'लोकी' में अपने चरित्र मोबियस को लेकर कही ये बात