विन डीजल ने ने किया एलान, करेंगे बतौर संगीतकार डेब्यू
विन डीजल ने ने किया एलान, करेंगे बतौर संगीतकार डेब्यू
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर विन डीजल को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. यहीं नहीं अब तक विन ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. जिससे उन्होंने अब तक अपने लाखों फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं उनके फैंस को उनकी नई फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉलीवुड के एक्शन स्टार विन डीजल अपना पहला अल्बम जारी कर पॉप म्यूजिक की दुनिया पर राज करने का लक्ष्य बना रहे हैं. अनुमानिक विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'द फास्ट एंड फ्यूरियस' के अभिनेता ने पहले भी साल 2017 में बिलबोर्ड लैटिन म्यूजिक अवॉर्ड्स में परफॉर्म कर अपने संगीत की समझ का परिचय दिया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि डीजल (52) का कहना है कि वह अपने साइड करियर पर शांति से काम कर रहे हैं, ताकि वह अपने अल्बम से सबको चौंका सकें. अमेरिका के 'द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डेन' पर आने के दौरान अभिनेता ने कहा, "मैं आपके साथ इमानदार रहूंगा, जब मैं गाता हूं तो मेरे बच्चों को काफी अच्छा लगता है. हालांकि डीजल ने अपने अल्बम के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है.

हॉलीवुड की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोनावायरस

क्रिसी टीजेन 'गुलाब जामुन' बनाने की बात को लेकर है उत्साहित

2 सप्ताह के लिए प्रोडक्शन बंद की 'THE BATMAN' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -