महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा’ में इस एक्टर की हो सकती है एंट्री
महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा’ में इस एक्टर की हो सकती है एंट्री
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं महेश बाबू ने हाल ही में अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ को लेकर बड़ा ऐलान किया है. जंहा वह अपने पापा और साउथ स्टार कृष्णा के बर्थडे पर महेश बाबू ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. इसे महेश बाबू के फैंस से बेहद जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. इसके बाद से ही इस फिल्म को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. हाल ही में खबर सामने आ रही है कि महेश बाबू की इस फिल्म में तमिल स्टार अरविंद स्वामी विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी इस बारे में मेकर्स ने किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. लेकिन फिल्मी गलियारों में ये खबर तेज है कि अरविंद स्वामी इस फिल्म में विलेन के रोल में दिख सकते हैं. 

रोजा और बॉम्बे में बने थे हीरो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरविंद स्वामी तमिल स्टार हैं और वो रोजा और बॉम्बे जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं. इन दोनों ही फिल्मों ने न सिर्फ तमिल इंडस्ट्री में बल्कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार प्रदर्शन किया. अरविंद स्वामी अगर इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखते हैं तो ये जरुर दिलचस्प होगा.

गीता गोविंदम निर्देशक परशुराम करेंगे निर्देशित: जानकारी के लिए हम बता दें कि अभिनेता महेश बाबू स्टारर इस फिल्म को निर्देशक परशुराम डायरेक्ट करने वाले है. जंहा इससे पहले वो विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म गीता गोविंदम को भी निर्देशित कर चुके है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने तेलुगु सिनेमाई बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए ब्लॉकबस्टर फिल्म का तमगा हासिल किया था.

साउथ जगत पर टुटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे दिग्गज सिंगर पप्पुकुट्टी भागवाथर

इस एक्ट्रेस ने घटाया 30KG वजन, नए लुक लग रही सुन्दर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई समांथा अक्किनेनी की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -