कंजर समाज के डेरों पर हमला कर 35 महिलाओं और बच्चों को उठा ले गए ग्रामीण
कंजर समाज के डेरों पर हमला कर 35 महिलाओं और बच्चों को उठा ले गए ग्रामीण
Share:

झालावाड़: जिले के उन्हेल थाना इलाके के बामन देवरिया में स्थित कंजर समाज के डेरों में बीते बुधवार को सीमावर्ती मध्य प्रदेश के हथियारबंद ग्रामीणों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है गाँव के लोगों ने यहां पहले तो खूब आतंक मचाया और उसके बाद करीब 35 महिलाओं तथा बच्चों का अपहरण कर लिया और लेकर चले गए। जैसे ही इस वारदात के बारे में सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस सक्रिय हो गई और तीन थानों की पुलिस ने आधा दर्जन अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया। इस मामले में अब सभी अपहृत महिलाओं और बच्चो को मुक्त करवाया जा चुका है।

बताया जा रहा है पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद कर लिए हैं। इस मामले का बारे में मिली पूरी जानकारी को माने तो मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के कलरिया गांव के लोगों ने चोरी के मामले को लेकर बामन देवरिया में कंजर समाज के डेरों पर हमला किया। इस दौरान उनके पास हथियार भी थे। वह सभी बस में भरकर आए थे और 100 से अधिक थे। वहां उन्हें आते देखकर डेरों से पुरुष भाग गए और उसके बाद 35 महिलाओं और बच्चों को हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया गया। इस मामले की सूचना मिलते ही झालावाड़ पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

इस बारे में एसपी डॉ। किरण सिद्धू ने निर्देश दिया और इस पर गंगधार सर्किल के तीनों थानों की पुलिस सक्रिय हो गई। उसके बाद उन्होंने अपहरणकर्ताओं का पीछा किया। पुलिस ने एक कार में सवार करीब आधा दर्जन अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया और पकड़े गये अपहरणकर्ताओं के पास से पुलि ने देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और तलवार समेत कई धारदार हथियार बरामद किये। बताया जा रहा है इस मौके पर पहुंची राजस्थान पुलिस सभी अपहृत महिलाओं व बच्चों को लेकर वापस झालावाड़ के उन्हेल थाने आई। अब इस पूरे मामले में झालावाड़ एसपी के निर्देश पर अन्य दूसरे अपहरणकर्ताओं की पुलिस सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

स्वप्निल से सायशा बने करीना-दीपिका के फैशन डिजाइनर

देशभर में बर्ड फ्लू का कहर, दिल्ली प्रशासन बोला- राजधानी में ख़तरा नहीं

पीएम योशीहाइड सुगा ने टोक्यो और आस-पास के क्षेत्रों में आपातकाल स्थिति की घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -