नाबालिग बच्ची से गैंगरेप करने वाले एक आरोपी को गाँववालों ने दी मौत की सजा
नाबालिग बच्ची से गैंगरेप करने वाले एक आरोपी को गाँववालों ने दी मौत की सजा
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजस्थान के अलवर जिले से सामने आया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ शिकायत लिखवाई गई है और शिकायत में लिखवाया गया है कि गांव में अपने एक रिश्तेदार की शादी में आई नाबालिग से तीन किशोरों ने दरिंदगी की गई है. इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने एक आरोपी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ अन्य दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि यह घटना 14 मई की है और जिला पुलिस अधीक्षक अनिल देशमुख ने शनिवार को कहा,‘लड़की के परिवार वालों ने तीनों आरोपियों को वारदात की रात ही देख लिया था. लेकिन आरोपी भाग गए. अगली सुबह पीड़िता के भाई और अन्य लोगों ने दो आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई करने लगे. लेकिन दोनों किसी तरह वहां से भागने में सफल रहे. बाद में एक आरोपी सड़क के किनारे मृत पाया गया.’

आप सभी को बता दें कि इस मामले में लड़की और लड़के दोनों के परिवार वालों ने मामला दर्ज करवाया है और पीड़िता की मां ने तीन आरोपियों के खिलाफ तो मृतक लड़के के परिवार वालों ने लड़की के भाई समेत छह अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है जिन्हे जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा.

कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर व पत्नी ने लगाया मौत को गले

संदिग्ध हालात में युवक को मारी गोली, सोशल मिडिया पर वायरल हुई खबर

अरैल में गंगा किनारे मिली युवक की सड़ी गली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -