ग्रामीणों ने की स्कूल निदेशक की हत्या, विरोध में उतरे लोग
ग्रामीणों ने की स्कूल निदेशक की हत्या, विरोध में उतरे लोग
Share:

नालंदा : बिहार के नालंदा जिले में एक निजी विद्यालय के निदेशक की ग्रामीणों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर देने के विरोध में सोमवार को हिलसा के लोग सड़क पर उतर गए और रास्ता जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं। आक्रोशित लोग पूरे मामले की जांच की मांग कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार, नीरपुर गांव स्थित देवेन्द्र पब्लिक स्कूल के निदेशक देवेन्द्र प्रसाद का शव सोमवार को हिलसा पहुंचते ही लोग आक्रोशित हो गए और क्षेत्र के सभी मार्गो को जामकर कर दिया। लोगों ने सड़क पर आगजनी कर आवागमन को बाधित कर दिया। गुस्साए लोगों ने रेलवे लाइन को भी जाम कर दिया है। आक्रोशित लोग दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इधर, नालंदा के पुलिस अधीक्षक सिद्घार्थ कुमार जैन ने सोमवार को बताया कि इस मामले में न्यूज चैनलों के फुटेज के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि स्कूल के दो छात्रों सागर कुमार और रवि कुमार का शव रविवार को स्कूल के छात्रावास के समीप से बरामद किया गया था। शव की बरामदगी के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे और विद्यालय के निदेशक प्रसाद की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी तथा स्कूल बसों और भवन में आग लगा दी थी।

राज्य के पुलिस महानिदेशक पी़ क़े ठाकुर ने पूरे मामले की जांच पुलिस उप महानिरीक्षक स्तर के अधिकारी से कराने की बात कही है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -