इस एक गलती के चलते महिला को किया निर्वस्त्र और जूतों की माला पहनकर घुमाया गाँव

इस एक गलती के चलते महिला को किया निर्वस्त्र और जूतों की माला पहनकर घुमाया गाँव
Share:

दुमका: झारखंड में इन दिनों कई ऐसे मामले हो रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह यहाँ के दुमका जिले के रानीश्वर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पर एक महिला को पहले तो निर्वस्त्र किया गया और उसके बाद उसे जूतों की माला पहनाकर सार्वजनिक रूप से घुमाया गया। इस मामले के सामने आने के बाद से लोगों के बीच आक्रोश देखने के लिए मिल रहा है। इस पूरे मामले में रानीश्वर के थाना प्रभारी राजीव प्रकाश का कहना है कि, 'बीते गुरुवार की शाम महिला के बयान पर दो महिलाओं समेत 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी।'

पुलिस ने यह भी बताया है कि बीते शुक्रवार को हमने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है मसानजोर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी रानीश्वर के एक गाँव में माणिक मिर्धा से हुई। बीते छह महीने पहले कथित तौर पर माणिक और कुलुगू गाँव की एक विवाहित महिला के बीच प्रेम हो गया और एक महीने पहले ही महिला माणिक के साथ पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान चली गई।

थाना प्रभारी का कहना है बीते बुधवार की शाम दोनों वापस कदमा गाँव लौटे और यह जानने के बाद मणिक की पत्नी और घर के अन्य लोगों ने महिला को पकड़ लिया। उसके बाद सभी ने पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और उसके बाद उसे निर्वस्त्र किया और उसके गले में जूतों की माला पहनाकर उसे पूरे गाँव में घुमाया। थाना प्रभारी का कहना है जिन 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, वे सभी मणिक के घरवाले हैं।

अमेरिकी प्लेन से गिरने वाला जाकी अनवारी था अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम का फुटबॉलर

इंदौर एयरपोर्ट पर बनेगा समानांतर डबल रनवे, जल्द शुरू होगी दुबई उड़ान

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष हामिद शिनवारी ने कहा- "खिलाड़ी और परिवार अच्छे हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -