प्रेमी के साथ गांव से भागी शादीशुदा महिला को गांववालों ने दी तालिबानी सजा, रूह कंपा देने वाला है मामला

प्रेमी के साथ गांव से भागी शादीशुदा महिला को गांववालों ने दी तालिबानी सजा, रूह कंपा देने वाला है मामला
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार के गंधवानी गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां लड़की को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ग्रामीणों ने पकड़ रखा है, तो कुछ घटना स्थल पर वीडियो बनाने का काम कर रहे. चौंकाने वाली बात यह है कि हाथ में डंडा लेकर कुछ गांववाले लड़की को बेरहमी से पीट रहे हैं.

लड़की चीखती रही, नगर ग्रामीणों ने उसे और जोर से पकड़ा और बड़े से डंडे से उसे मारते रहे. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. महिला के साथ की गई इस बर्रबरता की खबर होने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि और लोगों की तलाश की जा रही है. वीडियो में नजर आने वाली महिला को एक युवक से प्यार हो गया. महिला शादीशुदा है, मगर वह अपने प्रेमी के साथ गुजरात चली गई. ग्रामीणों को जब महिला का उसके प्रेमी के साथ गुजरात चले जाने की खबर प्राप्त हुई तो महिला को पकड़कर गांव वापस ले आए. 

महिला के वापस आने के पश्चात् गांव के सरपंच ने स्वयं ही उसे सजा देने की योजना बनाई. इंसानियत की सारी सीमा को लांघते हुए ग्रामीणों ने बड़े से डंडे से शरीर के अलग-अलग हिस्सें में पीटना शुरू किया. ग्रामीणों के इकट्ठा करके महिला को डंडे से बुरी तरह पीटा तथा बकायदा उसका वीडियो भी बनवाया. महिला के साथ की गई इस बर्बरता का वीडियो जब सामने आया तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए, गांव के सरपंच को गिरफ्तार कर लिया. कानून को अपने हाथ में लेकर किसी महिला को इतनी बेरहमी से पीटना ग्रामीणों को भारी पड़ा. एसपी मनोज कुमार सिंह ने आश्वासन दिया कि इस मामले में सभी आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर कार्रवाई की जाएगी.

MP में बुलंद हुए बदमाशों के हौसले, आधी रात को 2 घरों पर फेंका बम और फिर...

मंडप पर सास ने कर दी ऐसी हरकत दूल्हे ने शादी से किया इनकार, बुलानी पड़ी पुलिस

पढ़ाना था फार्मेसी, देने लगे मजहबी तालीम ! विक्रम यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर अनीस शेख स्टूडेंट्स को बता रहे नमाज़ के फायदे, धर्मान्तरण की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -