ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार
ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार
Share:

आगरा: आगरा-पिनाहट ब्लाक क्षेत्र के गॉव अरनोटा के लक्ष्मी नगर कालोनी में विकास कार्य नही होने पर ग्रामीणों ने बैनर लगाकर जमकर हंगामा किया. और आगामी विधान सभा चुनाव में वोट न देने का बहिष्कार किया.

जानकारी के अनुसार क्षेत्र में विधायक हुए हारे जीते मगर लोगों को विकास के नाम पर सिर्क ठेंगा मिला हर बार किसी न किसी पार्टी का प्रत्याशी आकर जनता से विकास कराने के लिए झूठे वादे और दिलासा देकर जीतकर चले जाते है। मगर चुनाव जीतजाने के बाद क्षेत्रीय जनता की कोई नही सुनता. और जनता नेताओं के दरवाजे पर विकास कार्य को लेकर जाती है तो उन्है वहॉ से भगा दिया जाता है और अपने मनचहों को हैंडपम्प, नाली, खरंजे, सडके, इत्यादि दी जाती है. जो गरीब जनता तक नही पहुच पाती है.

ऐसा कहना था ग्रामीणों का आगामी 11 फरवरी को प्रथम चरण में आगरा जनपद की सभी विधानसभाओं में चुनाव है. जिसे लेकर प्रत्याशियों द्वारा वोट मॉगने आने से पहले ब्लॉक पिनाहट क्षेत्र के गॉव अरनोटा की लक्ष्मी नगर कालॉनी निवासी जनता ने प्रत्याशियों को आधा कर दिया है कि पहले विकास बाद में मतदान। जिसे लेकर मंगलवार को सुबह एकत्रित ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का बैनर लगाकर जमकर सभी पार्टियों के खिलाक हंगामा किया.

कहा कि नेता झूठे वादे करके चले जाते है. उसके बाद कोई विकास करने नही आता हमारे गॉव की कालोनी को बसे हुए करीब 12 साल हो गये है। जिसमें न पेयजल व्यवस्था है ना ही मार्ग की व्यवस्था कच्चे मार्ग पर घरों से निकलने वाला पानी भर जाता है जिससे जीना दूभर है. जो भी प्रत्याशी हमारी कालोनी में विकास कार्य करायेगा उसी के लिए हम मतदान करेगे। ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का निर्णय लिया है. इस दौरान डॉ एच एस शर्मा, रामभजन, भजन लाल, बारे लाल, रूस्तम सिंह, हरिओम, तुहीराम, सर्वेश, अशोक, वनवारी लाल ,आदि लोग उपस्थित रहे. 

पुलिस ने चम्बल में वोट से जांची सीमाएं

मुलायम ने जारी की 38 उम्‍मीदवारों की सूची

खुश हुये अखिलेश समर्थक, अब चुनाव प्रचार शुरू

यूपी में बीजेपी की पहली लिस्ट जारी

प्रत्याशी के विरोध में सड़क पर उतरे बसपा कार्यकर्ता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -