विद्युत कर्मचारियों की ग्रामीणों ने की पिटाई
विद्युत कर्मचारियों की ग्रामीणों ने की पिटाई
Share:

मेवात। हरियाणा के मेवात के करीब बुबलहेड़ी गांव में बिजली के अवैध कनेक्शन लेने वाले ग्रामीणों पर जब विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी कार्रवाई करने पहुंचे तो उनके साथ मारपीट की गई। इन कर्मचारियों के साथ बदसलूकी भी की गई। इन लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई। विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने ग्रामीण क्षेत्र से भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि हंगामा बढ़ने पर उन्होंने पुलिस और प्रशासन का सहारा लिया।

प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाईश देकर मामला शांत करवाया। कर्मचारियों से मिली जानकारी के अनुसार जब वे असंगत तरह से सीधे लाईन से जुड़े विद्युत तारों की जांच करने पहुंचे और इस तरह के कनेक्शन काटने लगे तो फिर, ग्रामीणों ने इन कनेक्शन्स पर आपत्ती ली। विद्युत विभाग के कर्मचारियों की शिकायत पर जब अमल नहीं किया गया तो विद्युत कर्मचारी हड़ताल की तैयारी करने लगे।

उन्होंने प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारियों को हड़ताल करने की चेतावनी दी। कई बार इस तरह की स्थितियां सामने आती हैं जब ग्रामीण मीटर लगाने और विद्युत तारों को काटे जाने का विरोध करते हैं। इस दौरान विद्युत विभाग के कर्मचारियों के लिए सुरक्षा एक बड़ी परेशानी हो जाती है।

गौरतलब है कि लाइनमैन शौकत और यूनुस गांव बुबलहेड़ी में 11 केवी डीएस से जुडी लाईन को लेकर कार्य कर रहे थे। वे इसे टयूबवैल लाइन से जोड़ने का काम कर रहे थे, इसी दौरान बुबलहेड़ी गांव निजर खान, उमर मोहमद और हसन आये। इन आरोपियों ने बिजली कर्मियों को काम करने से रोका और बदसलूकी करते हुए भगा दिया।

बिजली विभाग के प्रति फूटा अभिभावकों का रोष

जनता को लगेगा जोर का झटका...

Google tez से अब भर सकेंगे कई बिल

बिहार की बिजली से चलती है मुंबई की लोकल ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -