युवक के कत्ल के बाद बढ़ा गांव वालों का गुस्सा, फूंक दी पुलिस की गाड़ी

Jan 13 2021 10:13 AM
युवक के कत्ल के बाद बढ़ा गांव वालों का गुस्सा, फूंक दी पुलिस की गाड़ी

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के मऊ जिले में उस समय बवाल हो गया जब एक युवक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। इस वारदात से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस वैन में आग लगा दी। इस घटना के उपरांत पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर हालात पर काबू पा लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा केस  स्थानीय थाना क्षेत्र के असलपुर गांव का है। सितंबर 2019 में ग्राम प्रधान मुन्ना बागी का भरी पंचायत के दौरान गोली मारकर कत्ल कर दिया गया था। हत्या के पीछे चुनावी रंजिश कही जा रही थी। कत्ल के आरोपी राहुल ने फिर मुन्ना भागी के भतीजे अरविंद को दौड़ा कर उसे गोली मारकर कत्ल कर दिया। अरविंद के कत्ल से ग्रामीणों में रोष फैल गया। नाराज ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को अपना निशाना बनाया और उसे जला दिया। ग्रामीणों ने जिसके अतिरिक्त एक बाइक भी फूंक दी। साथ ही आरोपी के गांव पर हमला कर दूसरे घरों में रखे पुआल को भी आग लगा दी। घटना स्थल  पर भारी पुलिस बल पहुंचा और हालात को काबू में लिया।

आरोपी की तलाश जारी: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार घुले ने कहा  कि सोमवार शाम हसनपुर गांव में तीन युवक रोजाना दौड़ने जाते थे। इनमें से एक युवक अरविंद को बाइक सवार 2 लोगों ने गोली मारकर कत्ल कर दिया। अरविंद के साथ दौड़ लगा रहे दो युवक डर कर मौके से भाग गए। फिलहाल आरोपी को ढूंढ रहे है।

 

राजस्थान में मिले कोरोना के नए मरीज, 3 संक्रमितों की हुई मौत

12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस करना होगा ये काम

यूपी में कोविड वैक्सीनेशन से पहले ही हुई बड़ी गड़बड़ी, जिसे जानकर आप भी होंगे हैरान