रेप के बाद पूरे गांव ने जश्न मनाया, वीडियों के बाद जागी पुलिस
रेप के बाद पूरे गांव ने जश्न मनाया, वीडियों के बाद जागी पुलिस
Share:

रेप के आरोपी को छत्तीसगढ़ में एक अजीब सजा दी गई जो एक शर्मसार कर देने वाली हरकत भी थी. मामला आदिवासी बाहुल्य जिले जशपुर के मनोरा विकासखंड के एक गांव का है जहा तीन बच्चियों से रेप हुआ और सजा के तौर पर अपराधी पक्ष से तीस हजार वसूले गए यहाँ तक तो ठीक था मगर उन रुपयों से मटन मंगा कर गांव में जश्न मनाने की जानकारी ने पुलिस को हैरान कर दिया है. गांववालों ने जश्न के दौरान मटन बनाकर खाया. खबर मिलते ही पुलिस एक्शन में आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जशपुर के मनोरा विकासखंड के ग्राम पंचायत के एक गांव में तीन बच्चियों से रेप के बाद पंचायत ने पीड़ित पक्ष को पुलिस में नहीं जाने की बात कहते हुए खुद मामला निपटाने की बात कही और अपना फैसला सुनाते हुए आरोपी पक्ष पर हर्जाना 30 हजार रुपये लगाया.

मगर इस रकम से मटन करोड़ कर पूरे गांव को खिलाया गया और बचे पैसों को आपस में बांट लिया गया. घटना तब पुलिस को पता लगी जब इसका एक वीडियो भी वायरल हो गया जिसमे एक व्यक्ति घटना की जानकारी दे रहा जो पीड़ित बच्चियों में से एक का पिता है. वीडियो में कहा गया है कि, फैसला लेने वाली पंचायत ने तीनो पीड़ित पक्ष को 10 -10 हजार रुपये देने की बात कही. तीनों आरोपी युवकों के पिता ने हर्जाना भी भरा मगर इन रुपयों से मटन मंगाया गया और पूरे गांव को खिलाया गया और बचे पैसों को 45 लोगों में 485 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बांट दिया गया.


हालांकि जशपुर के बगीचा क्षेत्र की एसडीओपी पद्मश्री तंवर ने बताया कि इस तरह की कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है. फिर भी सूचना के आधार पर बुधवार को टीआई के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गांव भेजी गई है. दूरस्थ इलाका होने के कारण वहां नेटवर्क नहीं है. इसके चलते टीम से संपर्क नहीं हो पा रहा है. टीम के वापस आने के बाद इस घटना की वास्तविक स्थिति की जानकारी मिल सकेगी. मामला वीडियो वायरल होने से सुर्खियों में है 

शादी के तुरंत बाद मिथुन के रेप आरोपी बेटे ने कराया रोमंटिक फोटोशूट

पड़ोसन के चक्कर में युवक ने गुप्तांग....

वायरल हो रही हैं पवन सिंह और आम्रपाली की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -