सामने आई 'विक्रांत रोना' की पहली झलक, जबरदस्त अवतार में नजर आए किच्चा सुदीप

किच्चा सुदीप का आज 50वां जन्मदिन है। ऐसे मौके पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रांत रोना की पहली झलक सामने आ चुकी है। वीडियो दिलचस्प है क्योंकि यह एक छोटे लड़के के साथ शुरू होता है जो एक शैतान के बारे में है क्योंकि सुदीप स्क्रीन पर दिखाई देता है। सुदीप को कुछ अद्भुत स्लो-मो युद्धक दृश्यों में वन-मैन आर्मी के रूप में प्रस्तुत किया गया है।

पहली झलक का शीर्षक डेडमैन्स एंथम है, और इसके साथ चलने वाला संगीत अविश्वसनीय है, क्योंकि इसमें पश्चिमी अनुभव है। गीत भी शानदार हैं, और वे वीडियो के साथ अच्छी तरह मेल खाते हैं। बी अजनीश लोकनाथ ने संगीत तैयार किया और पृष्ठभूमि स्कोर प्रदान किया। डेडमैन का गान निरंज सुरेश द्वारा गाया गया है और गीत अनूप भंडारी द्वारा हैं। प्रशंसकों को पहली झलक पसंद आ रही है क्योंकि यह अद्वितीय और आशाजनक दृश्य उपचार है।

यहां वीडियो देखें:

 

बड़े बजट की इस परियोजना का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है, जो अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म रंगी तरंग से प्रसिद्धि के लिए बढ़े। फिल्म में निरुप भंडारी, सिद्धू मूलमणि, नीता अशोक और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म भी 3डी में बनेगी और सभी भारतीय भाषाओं सहित 14 भाषाओं में रिलीज होगी।

दिल्ली HC ने पुलिस को कहा- एक मामले में पांच FIR नहीं कर सकते है दर्ज...

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आया परिवार का बयान, कही ये बड़ी बात

कोरोना! पिछले 24 घंटों में नागालैंड और मेघालय से सामने आए इतने संक्रमित मामले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -