14 Phere Review: विक्रांत और कृति खरबंदा लेंगे 14 फेरे, हँसते-हँसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

मुंबई: Zee5 पर रिलीज हुई फिल्म '14 फेरे', संजय लाल सिंह (विक्रांत मैसी) और अदिति करवासरा (कृति खरबंदा) की प्रेम कहानी है। फिल्म में दिखाया गया है कि दोनों की लव स्टोरी किस तरह कॉलेज की रैगिंग से शुरू होकर लिव इन तक पहुंचती है। संजय जहां बिहार के हैं तो वहीं कृति राजस्थान की रहने वाली हैं, दोनों के ही परिवार लव मैरिज के बिल्कुल खिलाफ होते हैं। वैसे इतना तो आपने कई फिल्मों में देखा होगा... किन्तु दूसरी फिल्मों की तरह संजय और अदिति, ना भागते हैं और न ही परिवार वालों को मनाते हैं। वो बिठाते हैं तिकड़म, और करते हैं शादी की प्लानिंग। अदिति के परिवार वालों के लिए संजय नकली परिवार बनाता है और संजय के परिजनों के लिए अदिति नकली फैमिली बनाती है। अब शादी हो पाती है या नहीं और क्या क्या आती हैं समस्याएं, ये जानने के लिए तो आपको फिल्म ही देखना पड़ेगा।

देवांशु सिंह ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म का डायरेक्शन देखकर आपको कुछ बहुत हटकर या अल्टीमेट सा महसूस नहीं होगा, लेकिन आप ये भी नहीं कह सकेंगे कि कुछ फीका है। स्क्रिप्ट के हिसाब से देवांशु का काम भी शानदार है। वहीं बात यदि एक्टर्स की करें तो विक्रांत मैसी एक बेहतरीन कलाकार हैं और एक बार फिर उन्होंने अपने अभिनय का दम दिखाया है। वहीं कृति, विक्रांत के सामने थोड़ी सी फीकी नज़र आई हैं, किन्तु आपको ऐसा बार- बार महसूस नहीं होगा। विक्रांत और कृति के अलावा गौहर खान को अपने रोल जुबीना में अधिकतर ओवर एक्टिंग दिखानी थी, तो वो उन्होंने अच्छी तरह दिखाई है। इसके अलावा जमील खान भी अपने रोल के साथ न्याय करते दिखे हैं। इसके साथ ही संजय की असली मां सारालाल सिंह का किरदार निभा रहीं यामिनी दास कम दिखी हैं, किन्तु बेहद प्यारी लगी हैं। 

फिल्म में अदिति और संजय की कॉलेज लाइफ और लिव इन का सफर आपको शुरु के दस मिनट में ही दिखा दिया जाता है, जो बतौर दर्शक आप थोड़ा ज्यादा देखने की इच्छा रखते हैं। वहीं फिल्म की स्क्रिप्ट भी कुछ हिस्सों पर पकड़ छोड़ती नज़र आती है, जहां आप खुद से कह देते हैं कि ऐसा किया जा सकता था, वैसा किया जा सकता था। 

VIDEO: टोक्यो ओलंपिक 2020 से पहले सलमान खान ने बढ़ाया भारतीय एथलीटों का हौसला

रिलीज हुआ 'तूफान' का सबसे रोमांटिक गाना 'अनन्या'

साड़ी में नोरा फतेही की चाल देख यूजर्स बोले- डांस करते हुए जाना था क्या?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -