विक्रम स्टारर 'कोबरा' का रैप,सांग  जल्द ही इस खास दिन पर होगा  रिलीज
विक्रम स्टारर 'कोबरा' का रैप,सांग जल्द ही इस खास दिन पर होगा रिलीज
Share:

 

 

निर्देशक अजय ज्ञानमुथु ने मंगलवार को कहा कि 'चियान' विकम अभिनीत उनकी बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनमेंट 'कोबरा' पूरी हो गई है। निर्देशक ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की।

उन्होंने लिखा: " लगभग तीन साल का फिल्मांकन समाप्त हो गया है !! #चियांविक्रम सर और मेरी पूरी टीम को मेरा तहे दिल से धन्यवाद, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया, मेरे साथ सभी संघर्षों और कठिन समय से गुजरे और मुझ पर विश्वास किया। #कोबरा की दृष्टि !! आप में से प्रत्येक के लिए हमेशा ऋणी! "

दिलचस्प बात यह है कि विक्रम ने जनवरी के पहले हफ्ते में अपने सीन खत्म कर लिए थे। अभिनेता को पिछले साल दिसंबर में अपने दृश्यों को पूरा करना था। उन्होंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, इसलिए उन्हें फिल्म पर काम पर लौटने से पहले खुद को अलग करना और इलाज कराना पड़ा। फिल्म में, विक्रम एक चतुर गणितज्ञ की भूमिका निभाता है जो संख्याओं का उपयोग करके अपराधों को हल करता है।


फिल्म, जिसमें महिला नायक के रूप में श्रीनिधि शेट्टी हैं, ने रुचि पैदा की है क्योंकि यह पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की अभिनय की शुरुआत होगी, जो फिल्म के खलनायक को चित्रित करते हैं। ए आर रहमान ने कोबरा के लिए संगीत तैयार किया, जिसे हरीश कन्नन ने शूट किया था।

अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण ने पोस्ट किया एक संदेश, देखें पोस्ट

एनटीआर जूनियर की तारीफ में बोली आलिया भट्ट- 'इतने बड़े स्टार होते हुए ...."

बड़ा खुलासा: 5 साल से धनुष और ऐश्वर्या के बीच चल रहा था विवाद, फिर हुआ तलाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -