रिलीज़ से पहले ही लीक हुई विक्रम वेधा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मूवी 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) बड़े पर्दे पर रिलीज की जा चुकी है। मूवी 30 सितंबर यानी शुक्रवार को एक तरफ पर्दे पर रिलीज हुई, वहीं दूसरी तरफ कुछ साइट्स पर ये मूवी ऑनलाइन लीक भी हो चुकी है । ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी मूवी को ऑनलाइन लीक किया गया है। अधिकतर मूवी रिलीज होते ही तमाम वेबसाइट्स पर लीक हो ही जाती है। बताते चलें कि मूवी 'विक्रम वेधा' के साथ रिलीज हुई चियान विक्रम, कार्थी और ऐश्वर्या राय की साउथ मूवी 'पोन्नियिन सेल्वन' भी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और कई वेबसाइट्स पर ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

'विक्रम वेधा' इन साइट्स पर हुई लीक: मूवी 'विक्रम वेधा' को फिल्मीवैप, 123 मूवी रूल्ज, 123मूवीज जैसी साइट्स पर लीक हो चुकी है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मूवी के लिए ये बुरी खबर है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से सिनेमाघरों में देखने वाले लोग अब  मूवी को घर बैठे ही देख सकते हैं। मूवी  के पहले दिन ऑनलाइन लीक होने से बिजनेस पर फर्क पड़ने वाला है। बताया जा रहा है कि फिल्म 'विक्रम वेधा' HD प्रिंट में लीक हुई है। 

'विक्रम वेधा' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़: फिलहाल, मूवी 'विक्रम वेधा' के पहले दिन ओपनिंग बिजनेस को लेकर बोला जा रहा है कि 15-20 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर सकती है। दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी हो चुकी है। वहीं, मूवी की बात की जाए तो इसमें ऋतिक रोशन ने गैगंस्टर वेधा का और सैफ अली खान ने पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम का रोल किया है। गायत्री-पुष्कर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ साथ राधिका आप्टे, रोहित सराफ, शारिब हाशमी और योगिता बिहानी भी हैं। बताते चलें कि फिल्म 'विक्रम वेधा' इसी नाम से बनी साल 2017 तमिल मूवी का रीमेक है। 

आखिर कौन करेगी कार्तिक संग आशिकी...?

बिपाशा बसु को अस्पताल लेकर पहुंचे करण सिंह ग्रोवर, जल्द मिलेगी खुशखबरी

'कोड नेम तिरंगा' के एक्शन सीन्स पर परिणीति चोपड़ा ने किया शॉकिंग खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -