जल्द टीवी पर लांच होगा हॉरर ड्रामा शो 'राज महल', यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार
जल्द टीवी पर लांच होगा हॉरर ड्रामा शो 'राज महल', यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार
Share:

टीवी की बहुत ही अच्छी प्रोड्यूसर गुल खान जल्द ही हॉरर ड्रामा, ‘राज महल‘ शो लेकर आने वाली हैं लेकिन इस शो पर तरह-तरह की अटकलें लगाई गई हैं. वहीं इस बारे में यह भी बताया गया था कि निर्माताओं ने ‘इश्कबाज़’ फेम लीनेश मट्टू को और अदिति शर्मा, जिन्होंने ‘कलीरे’ में अभिनय किया है, को प्रमुख जोड़ी निभाने के लिए इस शो के लिए साइन किया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ लीनेश शो का हिस्सा नहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि प्रोडक्शन हाउस ने प्रतिभाशाली अभिनेता विक्रम सिंह चौहान को मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन कर लिया है. जी हाँ, ‘कुबूल है’, ‘एक हसीना थी’ और ‘जाना न दिल से दूर’ सहित कई फिक्शन शो में नज़र आ चुके विक्रम को आखिरी बार अलौकिक ड्रामा ‘एक दीवाना था’ में देखा गया था और वह जल्द अब इस नए शो में आने वाले हैं.

हाल ही में इस शो के प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि- “हां हमने लीनेश से संपर्क किया था लेकिन चीज़ें उनके साथ बन नहीं पाई. हम काफी समय से विक्रम से बातचीत कर रहे हैं और डील जल्द ही पूरी हो सकती है. हम उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि वह प्रतिभा के धनी हैं और महिलाओं के बीच लोकप्रिय हैं. एक बार शो की बाकि कास्ट तय हो जाये, हम जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगे, जो अगले महीने की शुरुआत तक हो सकती है.” आप सभी को बता दें कि यह शो एक हॉरर शो होने वाला है और इस शो के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं.

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी शाहरुख़ खान की पत्नी करेंगी!

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -