महमूद की हिट फिल्म 'लाखों में एक' का रीमेक जल्द ही....
महमूद की हिट फिल्म 'लाखों में एक' का रीमेक जल्द ही....
Share:

क्या आपको बॉलीवुड की एक सफलतम फिल्म 'लाखो में एक' के बारे में पता है जिसमे हमे कॉमिक लेजेंड महमूद अपनी दमदार अदाकारी के चलते नजर आए थे. अब इस फिल्म के बारे में सुनने में आया है की इस फिल्म को फिर से बॉलीवुड के पर्दे पर लाया जा रहा है. जी हाँ, पता चला है कि, अबुनदातियां एंटरटेनमेंट के फाउंडर विक्रम मल्होत्रा ने 70 के दशक की हिट फिल्म लाखों में एक के राइट्स खरीद लिए हैं.अब वो इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे. सफल प्रोड्यूसर के खाते में एयरलिफ्ट, नूर और नाम शबाना जैसी फिल्में हैं.

वो इस पुरानी हिंदी फिल्म को मॉडर्न टच देंगे. यह फिल्म एक अनाथ लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे काफी प्रताड़ित किया जाता है. एक दिन उसे पता चलता है कि वो रईस बाप का बेटा है. ओरिजनल फिल्म को एस एस बालन ने डायरेक्ट किया था जोकि तमिल की फिल्म एथिर नीचल का रीमेक थी.

लाखों में एक कॉमिक लेजेंड महमूद को मुख्य भूमिका में लेकर बनाई गई फिल्म थी. इसमें उनका नाम भोला था जो चॉल में कई विपरीत परिस्थितियों के बावजूद सर्वाइव करने में सफल होता है. वो रोजाना संघर्ष करता है. अपने काम के लिए वो चॉल के हर दरवाजे पर ईनाम पाने के लिए जाता है और कहता है भोला आ गया लेकिन बदले में उसे कुछ नहीं मिलता. फिल्म में प्राण ने शेर सिंह का किरदार निभाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -