आखिरकार KRK को भट्ट ने चटवाई धूल......
आखिरकार KRK को भट्ट ने चटवाई धूल......
Share:

आए दिन अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा से ही चर्चा के केंद्र बिंदु रहे अभिनेता KRK उर्फ़ कमाल राशिद खान ने जिस प्रकार से अपने मुँह से आए दिन कुछ न कुछ बोल कर हमेशा से ही सुर्खियों में छाए रहते है, गौरतलब है की KRK उर्फ़ कमाल राशिद खान जिन्होंने कि पूर्व में बॉलीवुड के अनगिनत कलाकारों के साथ ही राजनीतिक हस्तियों तक अपने कड़वे बोलो को दोहराया है|

अभी कुछ दिनों पूर्व ही सुनने में आया था कि KRK पर बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार विक्रम भट्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को लेकर सोशल मीडिया पर दिए उनके अभद्र एवं अपमानजनक बयानों के लिए आड़े हाथों लेते हुए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराया था. तथा अब सुनने में आया है कि केआरके ने अपने किए पर माफी मांगी। केआरके ने विक्रम भट्ट और मीरा चोपड़ा पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे।

KRK ने लिखा कि, 'मुझे अच्छी सलाह देने के लिए विक्रम भट्ट को धन्यवाद और अगर मैंने आपका दिल दुखाया है तो इसके लिए माफ करें। भविष्य के लिए शुभकामनाएं। बॉलीवुड के लोगों का अगर मैंने दिल दुखाया है तो वह भी मुझे माफी करें।' केआरके में इस बदलाव पर भट्ट ने सोशल मीडिया पर उनकी माफी को स्वीकार कर उनकी प्रशंसा की. बता दे कि विक्रम भट्ट ने कमाल खान के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -