पहली बार हिना खान को देखकर हैरान रह गया था बॉलीवुड का यह डायरेक्टर
पहली बार हिना खान को देखकर हैरान रह गया था बॉलीवुड का यह डायरेक्टर
Share:

आप सभी को बता दें कि शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाने के बाद टीवी अभिनेत्री हिना खान घर-घर में पहचानी जानें लगीं थी और इन दिनों हिना एकता कपूर के मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन में मशहूर विलेन 'कोमोलिका' का किरदार निभाते हुए नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ हिना जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म में नजर आने वाली हैं जो महिला पर केंद्रित होने वाली है. आप सभी को बता दें कि हिना फिल्म में एक फैशन मैगजीन के एडिटर की भूमिका में नजर आएंगी. विक्रम भट्ट ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से खुलासा किया और बताया, "फेसबुक, इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया पर हमारी बहुत सी निजी जानकारियां उपलब्ध हैं. अगर कोई इसका गलत इस्तेमाल करना चाहे तो वह सामने वाले की जिंदगी में तबाही मचा सकता है, और यही मेरी कहानी का आधार है जो इन दिनों काफी कॉमन है."

वहीं हिना के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे खुलासा किया, "सच कहूं तो मैंने राजन शाही के शो- ये रिश्ता क्या कहलाता है के कुछ भाग देखे हैं और फिर मैंने बिग बॉस 11 भी देखा. हिना ने बिग बॉस 11 में शानदार काम किया और उसमें एक शानदार बदलाव आया है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दिनों से अब तक उन्हें देख कर मैं हैरान हूं.''

आप सभी को बता दें कि हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक़ हिना एकता कपूर के शो से जल्द ही कुछ दिनों के लिए छुट्टी लेने वाली हैं और वह शो में वापस आएंगी लेकिन अपनी फिल्मों की शूटिंग के बाद. वहीं इसके पहले हिना अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'लाइन्स' के लिए शूटिंग कर चुकी हैं, जो हुसैन खान की तरफ से निर्देशित की गई है. मिली जनकरी के मुताबिक़ 90 के दशक के कश्मीर पर आधारित 'लाइन्स' फिल्म में ऋषि भूटानी और फरीदा जलाल भी हैं जो हिना के साथ काम करते नजर आने वाले हैं.

नमाज पढ़ने के लिए शूटिंग बीच में ही छोड़कर चली जाती है यह एक्ट्रेस

एकता कपूर ने किया कोमोलिका को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर लग सकता है झटका

इन्हे हिना ने कहा 'मसूड़े जैसी शक्ल के लोग', वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -