विक्रम भट्ट ने अभिनेत्रियों की फीस के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, सलमान की फ्लॉप फिल्म से की बराबरी
विक्रम भट्ट ने अभिनेत्रियों की फीस के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, सलमान की फ्लॉप फिल्म से की बराबरी
Share:

मशहूर फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट का बयान सामने आया हैं जो कि दीपिका पादुकोण के कटे पर नमक छिड़कने जैसा है. विक्रम का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान की फ्लॉप फिल्में जितना कमाती हैं, उतना तो हिंदी सिनेमा की बड़ी से बड़ी अभिनेत्री की हिट फिल्म भी नहीं कमा पाती. जी हां, मीडिया से बातचीत में अभिनेत्रियों की फीस अभिनेताओं के बराबर करने के सवाल पर विक्रम कहते हैं, 'अगर अभिनेत्रियों की फीस बढ़ाई जाए तो किस आधार पर? जितने पैसे सलमान की रेस 3 और दबंग 3 जैसी फ्लॉप फिल्में कमाती हैं, उतनी तो महिला केंद्रित सुपरहिट फिल्मों की पूरी कमाई भी नहीं होती है.”

विक्रम के इस बयान पर अगर तथ्यों की बात करें तो अभी तक सिर्फ तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, पद्मावत और राजी जैसी महिला केंद्रित फिल्मों ने ही 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है. उधर, सलमान खान की हाल में ही फ्लॉप हुई फिल्में रेस 3 और दबंग 3 ने 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. सलमान की एक और सुपर फ्लॉप फिल्म ट्यूबलाइट की बात करें तो इस फिल्म ने भी 200 करोड़ से ज्यादा रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे.

फिल्म की करोड़ों की कमाई को ही हिट फिल्मों का पैमाना मान लिए जाने का दुख दीपिका को भी रहा है. वह कहती हैं, 'दर्शकों के दिमाग में धीरे धीरे ये बात बिठा दी गई है कि सौ करोड़ कमा लेने वाली फिल्म हिट ही होती है.' खान सितारों की करोड़ों कमाने वाली फ्लॉप फिल्मों के बारे में विक्रम कहते हैं, 'अब ऐसा दौर चल रहा है जब लोगों को नए मुद्दों पर रुचिकर सामग्री चाहिए. किसी घिसी-पिटी कहानी के लिए दर्शक सिनेमाघर जाकर और टिकट खरीदकर अपने पैसे और समय बर्बाद नहीं कर सकते क्योंकि उससे भी अच्छा वह अपने स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं.'

बॉलीवुड के इन सितारों के निक नेम सुनकर आ जाएगी आपको हंसी, जानिए क्या है नाम

Shukranu Promo: फ़िल्म 'शुक्राणु: हुई इमोशन की नसबंदी' का प्रोमो जारी, लगेगा कॉमेडी का तड़का

शबाना आज़मी से मिले बोनी कपूर, बाहर आकर बताया हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -