विक्रम भट्ट ने बदल डाला 'नामकरण', 10 साल आगे बढ़ी शो की कहानी
विक्रम भट्ट ने बदल डाला 'नामकरण', 10 साल आगे बढ़ी शो की कहानी
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'नामकरण' को लेकर कई दिनों से ये चर्चा हो रही थी कि, ये शो बहुत ही जल्द बंद हो जायेगा लेकिन हाल ही में शो को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस शो का पूरा लुक बदल गया है. यही नहीं बल्कि, इस बार शो की कहानी 10 साल आगे बढ़ी है.

हाल ही में शो निर्माता विक्रम भट्ट ने अपने इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. वही सीरियल में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता जैन इमाम का लुक पहले से ज्यादा स्टाइलिश हो गया है. शो में जैन का नाम नील है और इस बार नील का प्रोफेशन भी बदल गया है, अब वह एक रेडियो जॉकी बन चुका है. मतलब साफ़ है कि, विक्रम भट्ट ने अपने इस शो में बड़ा बदलाव कर दिया है और अब इस शो में और भी बेहतरीन और रोमांचक से भरपूर दृश्य देखने को मिलेंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, विक्रम भट्ट ने अपनी ही फिल्म 'फिर तेरी कहानी याद आई' के सुपरहिट गाने 'तेरे दर पर सनम' को रीक्रियेट किया गया है. गौरतलब है कि, इस शो में पहले टीवी की मशहूर अभिनेत्री सायंतनी घोष भी मुख्य भूमिका में थी. उन्होंने इस सीरियल में नीला माँ का किरदार निभाया जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था लेकिन कुछ कारणों की वजह से सायंतनी घोष ने शो को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़े

'जमाई राजा' का क्यूट कपल फिर नजर आएगा एक साथ

सीरियल और फिल्म करने के बाद ये काम करना चाहते है करण सिंह ग्रोवर

इन इंटीमेट सीन ने टेलिविज़न पर आग लगा रखी थी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -