बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है हिना खान, फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ आउट
बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है हिना खान, फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ आउट
Share:

छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं 'बिग बॉस' के घर जाने के बाद हिना ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई थीं। घर में हिना और शिल्पा शिंदे के बीच की नोकझोंक को आज तक दर्शक भूल नहीं पाए है । इसके अलावा अब हिना अपनी आने वाली फिल्म 'हैक्ड' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।अभिनेत्री  हिना खान जल्द ही फिल्मकार विक्रम भट्ट के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हो गयी हैं। इस फिल्म का पहला मोशन पोस्ट जारी हो चुका है जोकि काफी बोल्ड है।

अभिनेत्री हिना खान और विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग पूरी हो गई है और अब यह फिल्म रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर हिना खान काफी एक्साइटेड हैं। उनकी फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें हिना काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर हिना की फिल्म का ये मोशन पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें डिजिटल और सोशल मीडिया के नकारात्मक पहलुओं के बारे में बात हो सकती है । 

फिल्म में साइबर क्राइम के बारे में दिखाया जा सकता है और इस बात की भी चेतावनी दी जाएगी कि वेब में अपनी हर छोटी-बड़ी बातों को साझा करना किस हद तक हानिकारक हो सकता है। अपनी फिल्म को लेकर खुद हिना ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी थी। फिल्म में हिना एक फैशन पत्रिका के संपादक के तौर पर नजर आ सकती है । वहीं रोल काफी काफी ग्लैमरस है। हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा अपनी फिल्म के मोशन पोस्टर को खुद हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे 15 घंटे के अंदर 4 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

 

कजिन की एंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल हुईं कंगना रनौत

दीपिका पादुकोण को ऐसे मिला छपाक की मालती का लुक, यूँ करनी पड़ी थी मेहनत

'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग की हुई शुरुआत, तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -