इस दिन आखिरी बार आएगा पॉपुलर शो विक्रम-बेताल

इस दिन आखिरी बार आएगा पॉपुलर शो विक्रम-बेताल
Share:

आप सभी को बता दें कि फैंटसी शो 'विक्रम बेताल की रहस्य गाथा' का इस महीने के अंत तक समापन होने जा रहा है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ यह शो विक्रम और बेताल की मशहूर कहानी पर आधारित है और इस शो को अब ऑफ एयर किया जाने वाला है. वहीं प्रोडक्शन हाउस की ओर से अलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज ने एक संयुक्त बयान में कहा, "पेनिनसुला पिक्चर्स में हम भारत की मिट्टी से अनकही कहानियों को दर्शकों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखते हैं. विक्रम और बेताल की कहानी लोगों के बीच मशहूर है, लेकिन आज के युवा और आजकल के बच्चे अब तक उनकी कहानियों से अनजान थे."

आप सभी को बता दें कि यह शो वैसे तो लोगों को पसंद आ रहा है लेकिन फिर भी इसे बंद करने के बारे में कहा गया है. वहीं हाल ही में अलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज ने कहा, "हम अपने दर्शकों के लिए एक मॉर्डन ट्विस्ट और कुछ अचंभित विजुअल इफेक्ट्स के साथ विक्रम और बेताल का अपना संस्करण लेकर आए. यह कार्यक्रम जल्द ही खत्म होगा और इसके आखिरी एपिसोड का प्रसारण 24 मई को होगा."

आपको बता दें कि पहले भी इस तरह के कई शो आ चुके हैं जो शानदार रहे हैं वहीं यह शो भी लोगों को पसंद आ रहा है लेकिन फिर भी इसे बंद करने का फैसला लिया जा चुका है और जल्द ही इस शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट कर इस शो को बंद कर दिया जाएगा.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -