घर में था अकेला बुजुर्ग, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे जान उड़ जाएंगे होश
घर में था अकेला बुजुर्ग, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे जान उड़ जाएंगे होश
Share:

विकासनगर: आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है कि जो हर दिन हो  रही घटनाओं के बारें में न जानता हो, वहीं रोजाना कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो लोगों को सिर से पांव तक हिला देता है वहीं एक ऐसा मामला फिर सामने आया है कि देर रात एक मकान में आग लगने से अंदर सो रहे व्यक्ति की जलकर मौत हो गई. सूचना प्राप्त होने पर चौकी प्रभारी मय फोर्स के मौके पर पहुंचे तथा फायर सर्विस डाकपत्थर को बुलाकर आग को बुझाया गया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लेकिन तब तक मकान के अंदर सो रहे एक व्यक्ति बाबूराम उम्र 50 वर्ष निवासी सराय गली मुस्लिम बस्ती वार्ड नंबर तीन थाना विकासनगर देहरादून की जलने से मौत हो गई. मृतक के शव को वैधानिक कार्रवाई हेतु मॉर्चरी विकासनगर में रखवाया गया है. बताया गया कि मृतक बाबूराम उक्त मकान में अकेले रहते थे.

शराब व बीड़ी पीने के आदी होने के कारण मृतक काफी समय से बीमार भी चल रहे थे. मृतक के भाई ने बताया कि बाबूराम काफी समय से खाना नहीं खा रहे थे. लेकिन शराब व बीड़ी का लगातार सेवन कर रहे थे. प्रारंभिक जांच से मृतक द्वारा शराब के नशे में बीड़ी पीने के दौरान ही आग लगना प्रतीत हो रहा है. फिर भी घटना की विस्तृत जांच की जा रही है.

काशीपुर: खाली प्लाट पर पड़ा हुआ मिला दो साल के मासूम का शव, परिजनों को मज़ार के रखवाले पर शक

आज से पांच दिवसीय गंगा यात्रा का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी, कई सांसद-विधायक होंगे शामिल

दलित युवक की हत्या पर भड़की भाजपा, कमलनाथ सरकार के खिलाफ करेगी बड़ा आंदोलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -