सीएम : एक रुपया किलो चावल, नमक और चना दिया

सीएम : एक रुपया किलो चावल, नमक और चना दिया
Share:

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह बुधवार को विकास यात्रा के साथ कांकेर के अंतागढ़ विधानसभा में पहुंचे. विकास यात्रा में मुख्यमंत्री ने यहां मौजूद जनता को भी संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने भाजपा के विकास कार्यों से भी लोगों को अवगत कराया. साथ ही सीएम ने कांग्रेस की जमकर खिंचाई भी की है.


मुख्यमंत्री ने कहा कि 2003 और उससे पहले यहां शाम 5 बजते ही बाजार बंद हो जाते थे. क्षेत्र में बहुत डर और आतंक की स्थिति थी. डॉ. रमन सिंह ने कहा कि नक्सली नहीं चाहते कि इलाके  में उजाला हो. बिजली आए, पुल बने, सड़क बने, लोगों को आवागमन सुलभ हो.  वे अंधेरा चाहते हैं क्योंकि अंधेरे में ही उनका राज चलता है. जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि नक्सलियों को विकास पचता नहीं है और कांग्रेसियों को दिखता नहीं है. नक्सली आए दिन सड़क और पुल उड़ा देते हैं. सड़क बनने नहीं देते. वहीं कांग्रेस के लोग विकास खोजने निकले हैं. कांग्रेस के शासन काल में अंतागढ़ में भूखमरी और भय था. माएं बच्चों को भूखा पेट सुलाने पर मजबूर थीं.

मुख्यमंत्री ने कह कि भारतीय जनता पार्टी ने पहले अंतागढ़ जनता को भोजन का अधिकार को दिया. एक रुपया किलो चावल, नमक और चना दिया.

महाविद्यालय के विद्यार्थियों को मिलेंगे स्मार्टफोन

जहरीला पानी पीने से 16 बंदरों की मौत

सीएम : जवानों के हौसले के बूते हमने 1600 किलोमीटर की सड़क बनाई है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -