विकास ने फिर किया हंगामा, छोड़ना चाहते हैं शो
विकास ने फिर किया हंगामा, छोड़ना चाहते हैं शो
Share:

बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ होता रहता है आपको बता दे कि विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की लड़ाई ने एक बार फिर बड़ा रूप ले लिया है, दरअसल इस हफ्ते घर में हुए लग्जरी बजट टास्क में विकास और शिल्पा शिंदे की टीम में मुकाबला था, वही टास्क में विकास गुप्ता की टीम ने जीत हासिल की है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस ने विकास को इस टास्क को जीतने के बदले कैप्टनेसी का मौका दोबारा पाने की शर्त रखी थी.

वैसे घरवालों ने कैप्टेनसी के लिए बेनाफशाह का नाम चुन लिया और यह बात विकास को बिल्कुल पसंद नहीं आई और वो सबसे लड़ने लगे, बल्कि इतना ही नहीं घरवालों ने टास्क में सबसे खराब प्रदर्शन करने वालों में विकास का नाम ले लिया तो वो और ज्यादा गुस्सा हो गए. फिर इसके बाद विकास ने घर से जाने का फैसला कर लिया, बताना चाहेंगे कि इससे पहले भी शिल्पा शिंदे के साथ लड़ाई के बाद उन्होंने घर से भागने की कोशिश की थी.

रिपोर्ट के अनुसार घर का एक दरवाजा खुला हुआ था जिसे देख विकास ने भागने की कोशिश की, हालांकि ऐसा करते हुए बिग बॉस ने उन्हें रोक लिया और कंफेशन रूम में बुलाकर डांट लगाई. वैसे विकास बिग बॉस की कोई बात मानने को तैयार नहीं थे. विकास ने कहा कि वो ये शो छोड़ना चाहते हैं, साथ ही कॉन्ट्रैक्ट को बीच में तोड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये की पेनल्टी भी चुकाने को राजी हैं. इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें अपने फैसले पर दोबारा से विचार करने को कहा. अब विकास ने क्या फैसला लिया यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा.

ये भी पढ़े

धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

‘टाइगर जिंदा है' का थीम song निकला hollywood का कॉपी

KRK ने कहा - मेरा अकाउंट चालू करो वर्ना में सुसाइड कर लूंगा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -