शो 'नम:' में यह एक्टर निभाएगा महादेव का किरदार
शो 'नम:' में यह एक्टर निभाएगा महादेव का किरदार
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'देवों के देव महादेव' में शिव का रूप धारण कर अभिनेता मोहित रैना ने सभी के दिलों को अपने नाम किया है उनके अलावा भी कई एक्टर्स हैं जिन्होंने शिव का किरदार निभाया है. वहीं आप जानते होंगे कि भगवान शिव और भगवान विष्णु की अनोखी मित्रता पर आधारित धारावाहिक नम: शो भी जल्द आने वाले हैं और इस शो में विकास मनकटला को शिव का किरदार दिया गया है.

ऐसे में इस किरदार को अनूठा, आकर्षक और अद्भुत बनाने के लिए विकास इन दिनों दिन रात तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीं हाल ही में अपनी तैयारियों के बारे में बताते हुए विकास मनकटला ने कहा कि, 'भगवान शिव के रूप में मैं अपनी इस भूमिका के लिये बेहद उत्साहित हूं. दर्शकों जैसा ही मुझे भी इस शो के प्रसारण का बेसब्री से इंतजार है. इस किरदार को नायक वाला रूप और कद-काठी देने के लिए शो की क्रिएटिव टीम चाहती थी कि इसे सही रूप में वह आकर्षण और सम्मोहन मिले जिसके लिए शिव की उपासना होती है. शिव जैसा बनने की सोचना ही अपने आप में मन को रोमांचित करता है. शिव सा सुंदर दिखने के लिए शारीरिक पुष्टता के विशेषज्ञों ने मुझे कीटो डाइट की सलाह दी और इसी की मदद से मेरा शारीरिक सौष्ठव बदल पाया.''

इसी के साथ कीटो डाइट के फायदे के बारे में विकास ने कहा, 'ज्यादा वसा और कम कार्बोहाइड्रेट वाली चीजें कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है और इसमें काफी ज्यादा मेहनत लगती है. लाइफस्टाइल में काफी बदलाव करना पड़ता है और बेशक डाइट की सही मात्रा और वर्कआउट जरूरी होता है. मैंने अपने रोजमर्रा के शेड्यूल में बुलेट कॉफी को शामिल किया जिससे मुझे काफी मदद मिली. अब तक के परिणाम से मैं खुश हूं और मेरे नए रूप पर दर्शक किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं, उसका मुझे बेसब्री से इंतजार है.' आप सभी को बता दें कि विकास शो में शिव की भूमिका निभाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं.

सामने आई ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट, सबसे नीचे जा गिरा सबसे पॉपुलर शो

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, कहा- 'मैं पुलिस से...'

'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री पर अनुज सचदेवा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हमें ऑफर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -