विकास मालू ने खुद पर लगे सतीश कौशिक की मौत के इल्जामों का किया खंडन
विकास मालू ने खुद पर लगे सतीश कौशिक की मौत के इल्जामों का किया खंडन
Share:

बीते दिनों हुई  एक्टर सतीश कौशिक के निधन का केस अब सिर्फ हार्ट अटैक तक सीमित नहीं है। पुलिस अब भी इस केस की जांच कर रही है और अब इस केस में एक और नया मोड़ भी सामने आ चुका है। एक महिला ने चौंकाने वाला खुलासा भी कर दिया है। कथित तौर पर महिला ने दिल्ली पुलिस को एक शिकायत पत्र प्रदान किया है, इसमें उसने दावा किया है कि सतीश कौशिक का क़त्ल भी कर दिया था। बता दें कि यह महिला सतीश कौशिक के दोस्त और व्यापारी विकास मालू की पत्नी हैं। पत्नी के इल्जाम के उपरांत  सतीश मालू ने अपनी सफाई पेश कर दी है। 

सतीश मालू की पत्नी का दावा है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के विवाद में सतीश कौशिक का कत्ल कर दिया है। महिला ने अपनी शिकायत में बोला है कि कुछ वर्ष पूर्व उसके पति ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपए लिए थे, लेकिन उनके पास चुकाने के लिए पैसे नहीं थे। इसी विवाद को लेकर उन्होंने इस क़त्ल को अंजाम दे डाला है। पत्नी के इल्जामों पर विकास मालू ने चुप्पी तोड़ी है। साथ ही फार्महाउस पर हुई पार्टी से सतीश कौशिक का डांस वीडियो भी शेयर किया है।

सतीश कौशिक के दोस्त और बिजनेसमैन विकास मालू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दिया है, इसमें एक्टर सिंगर यो यो हनी सिंह के गाने 'अंग्रेजी बीट' पर डांस करते हुए दिखाई दिए है, उनके साथ में बिजनेसमैन विकास मालू और अन्य लोग भी हैं। खबरों का कहना है कि यह वीडियो दिल्ली में हुई होली पार्टी का बताया जा रहा है। इसी पार्टी के बीच सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ी थी और उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां अभिनेता ने दम तोड़ दिया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Malu (@vmkuber)

 

वहीं विकास मालू ने अपनी पत्नी के इल्जामों पर उत्तर देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'सतीश जी के साथ बीते 30 वर्ष से मेरे पारिवारिक संबंध रहे हैं और इस दुनिया को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ मिनट भी नहीं लगे। इस जश्न के उपरांत जो ट्रैजिडी हुई, उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रहा। मैं बस यही बोलना चाहूंगा कि ट्रैजिडी कभी बताकर नहीं आती और न ही इस पर किसी का बस चलता है। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि वो सभी की भावनाओं की कद्र करें। सतीश जी को मैं हमेशा हर जश्न में याद करूंगा'।

Tiger 3 की शूटिंग के बीच लीक हुई सलमान खान की तस्वीर

बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही तू झूठी मैं मक्कार फिल्म

सतीश कौशिक की मौत में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस को मिली 'आपत्तिजनक दवाइयां'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -