प्रत्युषा बनर्जी के साथ रिश्ते में थे विकास गुप्ता, किया चौकाने वाला खुलासा
प्रत्युषा बनर्जी के साथ रिश्ते में थे विकास गुप्ता, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

क्रिएटिव डायरेक्टर और बिग बॉस फेम विकास गुप्ता ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल उन्होंने खुलासा करते हुए यह बताया है कि दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी को वह डेट कर चुके हैं। प्रत्युषा बनर्जी बालिका वधू शो में नजर आ चुकी है और प्रत्युषा बनर्जी को उनके अलग होने के बाद विकास के बाइसेक्सुअल होने का पता चला था। अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में विकास ने दोनों के ब्रेकअप की वजह भी बताई है। उन्होंने कहा कि 'कुछ लोगों द्वारा उनके बारे में बुरा भला कहने के बाद दोनों अलग हो गये।'

जी दरअसल विकास गुप्ता ने इंटरव्यू में बताया, ''प्रत्यूषा को इसके बारे में तब पता चला जब हमारा ब्रेकअप हुआ था। हम थोड़े समय के लिए साथ थे। ब्रेकअप की वजह यह होगी कि कुछ लोगों ने मेरे बारे में उनसे बुरी बातें कही थी। लेकिन मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता क्योंकि वह अब नहीं रही। ब्रेकअप के बाद मैं उससे बहुत नाराज था। जब मैंने उसे एक बार सड़क पर देखा तो मैंने उसे अवॉइड किया। उसने मुझे यह पूछने के लिए बुलाया कि मैं यह कैसे कर सकता हूं। मुझे प्रत्यूषा पसंद थी। मैं चाहता था उसके साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट करें।। काश।"

आप सभी को बता दें कि प्रत्युषा की मौत साल 2016 में हुई थी और उस दिन को याद करते हुए और प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड के बारे में विकास गुप्ता ने कहा, "राहुल राज सिंह के बारे में मुझे जो याद है, वह अस्पताल के बाहर चिप्स खा रहा था (जब प्रत्यूषा की आत्महत्या से मौत हो गई थी)। मैंने अंदर देखा कि मकरंद मल्होत्रा वहां था और वह लोगों को फोन कर रहा था। प्रत्यूषा मकरंद (राहुल से पहले) को डेट किया था और वह उनके जिंदगी का सबसे प्यारा रिश्ता था।"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रत्युषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वही उनकी मौत के बाद उनके परिवारवालों ने उसके बॉयफ्रेंड राहुल राज को ही उनकी मौत का जिम्मेदार बताया था।

कोरोनावायरस: महाराष्ट्र में मिले 11,766 नए मामले, मृतकों की संख्या में इजाफा

महाराष्ट्र: मुंबई में अभी भी लागू रहेंगे श्रेणी-3 के प्रतिबंध

अच्छी खबर! जल्द ही अनलॉक होगा सम्पूर्ण भारत, 25 करोड़ तक जा पहुंचा वैक्सीन का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -