श्रीसंथ के इस कंटेस्टेंट को 'गे' कहने पर भड़के विकास गुप्ता
श्रीसंथ के इस कंटेस्टेंट को 'गे' कहने पर भड़के विकास गुप्ता
Share:

आप सभी को बता दें कि रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरू हुए भी 1 महीना हो गया है और मेर्कस भी शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इसमें कई ट्विस्ट ला रहे हैं अब आप सभी ने देखा ही होगा कि हाल ही में इस शो में नए सदस्यों रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी की विजेता मेधा धाड़े की एंट्री हो गई है और दोनों को देखकर घरवाले कुछ समझ नहीं पा रहे हैं और लगातार शो में एक-दूजे के खिल्ली को उड़ाने में लगे हुए हैं. ऐसे में इन दोनों के घर में आने के बाद घरवालों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी है और सभी उन दोनों को भाव नहीं दे रहे हैं.

शो में आप देख चुके होंगे कि एक ओर जहां सुरभि राणा पूरी तरह से रोहित सुचांती पर फिदा दिखीं तो वहीं श्रीसंत ने उन्हें 'गे' तक कह दिया और केवल इतना ही नहीं, इस मौके पर न तो दीपिका कक्कड़ ने उन्हें टोका और न ही इग्नोर किया बल्कि वो हंस पड़ी. इसी के साथ घरवालों ने भी रोहित को लड़की कहा. घरवालों का ये बर्ताव बिग बॉस 11 के मास्टर माइंड रह चुके विकास गुप्ता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. जी हाँ, आप सभी को यह बता दें कि रोहित सुचांती विकास के करीबी है और वह शो में जाने से पहले मास्टरमाइंड से मिले भी थे और टिप्स लेकर घर में गए हैं.

अभी बीते दिन श्रीसंत ने रोहित के पर्पल शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते हुए कहा था, 'मैं पूछना चाहता हूं कि पर्पल क्यों.' इस पर दीपिका कक्कड़ हंस पड़ी थी और अब विकास गुप्ता इसी बात से नाराज है और उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है. विकास ने ट्वीट कर लिखा है I am extremely upset after what I saw today on #BigBoss12 on @ColorsTV . So I wrote this ‘The Color Purple’ . Hoping it reaches the right people who read and share it ahead . It’s important that we don’t let people think it’s okay to do this #TheColourPurple #BeKind

इस बार धड़ाम से नीचे गिरी नागिन, लोग अब तक नहीं समझ पाए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

बिग बॉस 12: करणवीर को दोस्तों से मिला धोखा, ऐसे लेंगे बदला

बिग बॉस 12 में एंट्री लेने से पहले इस एक्स कंटेस्टेंट से मिले थे रोहित सुचांती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -