विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को दी खुली चुनौती, कही यह बात
विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को दी खुली चुनौती, कही यह बात
Share:

प्रोड्यूसर और होस्ट विकास गुप्ता ने बुलिंग और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर अपने बारे में बड़ा खुलासा किया.वहीं उन्होंने ऐलान किया कि वे बाइसेक्सुअल हैं और इंसान से प्यार करते हैं, उसके जेंडर से नहीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की विकास ने उन तीन सेलेब्स के नामों का खुलासा किया जिन्होंने उन्हें बेहद परेशान किया. इसके साथ ही इनमें से एक नाम शिल्पा शिंदे का भी है.शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का झगड़ा किसी से छिपा नहीं है.वहीं  बिग बॉस 11 में शिल्पा-विकास के बीच जमकर लड़ाईयां हुई थीं. इसके अलावा शिल्पा ने विकास पर उनका एमएमएस लीक करने, टीवी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच करने और शो भाभीजी घर पर है से निकलवाने के आरोप लगाए थे. वहीं इन आरोपों से तंग आ चुके विकास गुप्ता ने अब शिल्पा शिंदे को ओपन चैलेंज दिया है. विकास ने शिल्पा शिंदे के लगाए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई है. इसके साथ ही विकास ने बताया कि बिग बॉस 11 खत्म होने के बाद उनके और शिल्पा शिंदे के बीच सब ठीक हो गया था. 

परन्तु वापस से जब वे दोनों बिग बॉस में गए तो शिल्पा पागल हो चुकी थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिल्पा ने उनपर शो ऐस ऑफ स्पेस के कंटेस्टेंट दानिश की मौत का ठीकरा तक फोड़ा. वहीं विकास ने अपने बाइसेक्सुअल होने का खुलासा करने के बाद शिल्पा शिंदे को खुली चुनौती दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा- शिल्पा शिंदे आप मुझे बार बार कास्टिंग काउच की धमकी देती थी. कहती थीं पार्थ समथान के बारे में बताऊंगी. वहीं अब तो मैंने ही सबको बता दिया. वहीं अब क्या बताएंगी आप? बोलो कास्टिंग काउच, बोलो ना, अब नहीं बोलेंगी. इसके साथ ही  विकास ने भड़कते हुए कहा- शिल्पा शिंदे आपने सारी इज्जत खो दी है. मुझे लगता था कि आपके साथ बुरा हुआ है. परन्तु आपके साथ बुरा नहीं हुआ है. आपने खुद बीच में 7 शोज छोड़े हैं. मैंने आपको कभी बैन नहीं कराया था. ना ही मैंने आप पर केस किया था, वो सिंटा ने किया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिल्पा शिंदे ने सभी को परेशान किया, इसलिए कोई उनके साथ काम नहीं करना चाहता. वहीं आपने इस गंदगी को फैलाया. विकास ने कहा- शिल्पा शिंदे आज तक मैं जितने भी लोगों से मिला हूं आप सबसे घटिया इंसान हैं. वहीं मैं किसी भी तरह से आपसे जुड़ना नहीं चाहता. जो इंसान किसी पर मर्डर का इल्जाम लगा दें, बस सिर्फ अटेंशन पाने के लिए. मुझे सच में लगता है कि आपको डॉक्टर की जरूरत है. इसके अलावा ये भी एक तरह की दिमागी बीमारी है. जहां लोग अपनी बात को सही साबित करने के लिए कुछ भी मनगढ़ंत कहानी बनाते हैं. ये बेवकूफाना है. मैं खुलेआम कहता हूं कि शिल्पा शिंदे को डॉक्टर के पास जाना चाहिए. इसके साथ ही विकास ने टीवी वर्ल्ड के दो सितारों संग रिलेशन में होने की बात कंफर्म की. इनमें प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान का नाम शामिल है. विकास ने बताया कि वे पार्थ समथान के साथ दो साल तक रिलेशन में रहे थे.

'राधाकृष्ण' से मल्लिका सिंह के बाहर होने की बात सुन परेशान हुई एक्ट्रेस

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने ट्वीटर पर ट्रेंड किया #WithYouForeverSid

शिविन और जेनिफर का रोमांस याद कर रहे है फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -