शिल्पा के साथ काम करने को लेकर विकास ने खोली बड़ी पोल
शिल्पा के साथ काम करने को लेकर विकास ने खोली बड़ी पोल
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में हारने वाले एक्स कंटेस्टेंट और टीवी के डायरेक्टर/प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने हाल ही में शो की विनर शिल्पा शिंदे के बारे में एक बड़ी बात कह दी. शो शुरू होने के पहले से ही शिल्पा और विकास के बीच काफी ज्यादा झगडे थे. जब दोनों ने बिगबॉस के घर में एंट्री की थी उसके कुछ दिनों बाद तक दोनों में खूब झगडे होते रहे. रोज ही शिल्पा विकास को परेशान करती हुई नजर आती थी. लेकिन धीरे-धीरे दोनों के झगडे ख़त्म होने लगे थे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान विकास ने बताया कि अच्छा हुआ तो दोनों में शो में चले गए इससे उनका झगड़ा भी सुलझ गया.

विकास ने शिल्पा के झगड़ा खत्म होने पर ख़ुशी भी जताई. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'शिल्पा शिंदे ने कहीं बोला है कि सलमान खान ने क्लियर किया है कि जो भी कुछ हुआ है, उसमें मेरी कोई भूमिका नहीं थी. जो भी समस्या भी हुई थी उसमें भी मेरा कोई हाथ नहीं था. मुझे ख़ुशी है कि शो खत्म होने तक शिल्पा को यह बात समझ में आ गई. और अब इस बारे में मुझे और कुछ जानना-सुनना नहीं है क्योंकि शो ख़त्म हो चुका है."

आपको बता दे शिल्पा ने विकास से वादा किया था कि वो उनके साथ एक शो में जरूर काम करेंगी. इस बारे में विकास ने कहा कि, 'उनको मेरे साथ वेब सीरीज़ इसलिए करनी चाहिए क्योंकि वह बहुत अच्छी होगी. वह शो बहुत अच्छा होगा. जो भी वादा किया जाता है उसे जबरन नहीं मनवाया जा सकता. जब तक आपको पसंद नहीं आता तब तक हाँ मत बोलियेगा."

मराठी बिगबॉस होस्ट करते नजर आएंगे ये मशहूर एक्टर

'मेरे साई' में नज़र आएँगी 'तू तू मैं मैं' की एक्ट्रेस

शिल्पा से नहीं बल्कि बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट से शादी कर सकते है विकास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -