विकास को BB14 में देख रहीं हैं उनकी माँ, दिया चौकाने वाला बयान
विकास को BB14 में देख रहीं हैं उनकी माँ, दिया चौकाने वाला बयान
Share:

विकास गुप्ता काफी समय से चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे इस समय वह बिग बॉस 14 में दिखाई दे रहे हैं। वहीँ वह इससे पहले भी शो में दिखाई दे चुके हैं। विकास को उनके निजी जीवन के कारण सुर्खियों में देखा जाता है। आपको पता हो तो बीते एपिसोड्स से विकास गुप्ता को सभी कंटेस्टेंट्स लगातार टारगेट कर रहे हैं। जी दरअसल लोग विकास गुप्ता की लवलाइफ से लेकर उनकी आर्थिक स्थिति पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। इन सभी वजहों से विकास गुप्ता अंदर ही अंदर पूरी तरह से टूट चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)

वैसे शो में इस बार विकास गुप्ता का हाल एक खुली किताब की तरह नजर आ रहा है। सब यह भी अच्छे से जानते हैं कि मां शारदा गुप्ता और भाई के साथ विकास गुप्ता के अच्छे संबंध नहीं हैं, लेकिन विकास को इस कदर टूटता देखकर उनकी मां का दिल पसीज गया है। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उनकी जमकर तारीफें की है और उन्हें खुलकर सपोर्ट भी किया है।

जी दरअसल एक इंटरव्यू में विकास गुप्ता की मां शारदा गुप्ता ने कहा, 'मैं बिग बॉस में विकास को देखने के बाद काफी पसंद कर रही हूं। वह अच्छा कर रहा है। यह तीसरी बार है जब शो में उसने एंट्री ली है और वह बहुत लकी है कि उसे परफॉर्म करने के लिए इस तरह का प्लेटफॉर्म मिला है। लेकिन मुझे बुरा लगता जब मैंने उसे परेशान देखती हूं और उसे लगातार पोक किया जाता है। मैं उसे बीमार नहीं देख सकती और उस इस तरह देखना दिल दहलाने वाला था और मुझे मेरे बेटे की याद आती है।' वैसे अब यह देखना होगा कि विकास को बाहर आने के बाद जब अपनी माँ के इस इंटरव्यू के बारे में पता चलता है तो वह क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट में बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते नजर आईं अनीता हसनंदानी

सीएम नितीश से मिले ओवैसी के 5 विधायक, लग रहे ऐसे कयास

BB14: अली से मिलने नहीं जाएंगी जैस्मिन, तस्वीरें दे रहीं गवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -