BB14 हाउस से बेघर हुए विकास गुप्ता, ये है वजह
BB14 हाउस से बेघर हुए विकास गुप्ता, ये है वजह
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 14 में इन दिनों एक के बाद एक एविक्शन हो रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक शो से 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता बेघर हो चुके हैं। आप सभी को याद हो तो इससे पहले विकास अर्शी खान से हुए झगड़े की वजह से घर से बाहर निकाले गए थे। उस दौरान घर के नियमों के उल्लंघन के चलते विकास गुप्ता को घर से बेघर कर दिया गया था। वहीँ अब एक बार फिर से उन्हें घर से बेघर किया जा चुका है। वैसे इस बार उनका खराब स्वास्थ्य उनके घर से बाहर जाने की वजह बनी है। आप सभी ने देखा ही होगा कि विकास गुप्ता लंबे समय से कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी सेहत ठीक नहीं है।

ऐसे में हाल ही में बिग बॉस की खबरें देने के लिए मशहूर 'द खबरी' के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में यह दावा किया गया है कि विकास गुप्ता खराब स्वास्थ्य के चलते बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए हैं। आप देख सकते हैं इस ट्वीट में लिखा गया है- 'खराब स्वास्थ्य के कारण विकास गुप्ता घर से बाहर हो गए हैं।' इसका मतलब है कि विकास गुप्ता अब शो में नहीं नजर आने वाले हैं। वैसे इन दिनों विकास की पर्सनल लाइफ में भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

बीते दिनों ही फैमिली वीक में भी विकास गुप्ता के परिवार से उनसे मिलने कोई नहीं पहुंचा। उसके बाद बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई विकास गुप्ता का सपोर्ट करने के लिए उनसे मिलने के लिए घर में पहुंचीं थीं। उस दौरान रश्मि ने विकास गुप्ता से काफी बातें कीं और उन्हें काफी कुछ समझाने की भी कोशिश की। वैसे आपको पता हो बीते दिनों ही घर से जैस्मिन भसीन बेघर हो चुकीं हैं।

देशभर में बर्ड फ्लू से हड़कंप, कहीं पार्क बंद तो कहीं मुर्गियों को मारने के आदेश

लगातार पांचवे दिन स्थिर पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर में क्या हैं भाव

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन यासमीन ने रची खौफनाक साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -