BB13 : विकास गुप्ता की वाइल्ड कार्ड एंट्री से उड़े घरवालों के होश
BB13 : विकास गुप्ता की वाइल्ड कार्ड एंट्री से उड़े घरवालों के होश
Share:

'बिग बॉस' का 13वां सीजन आगे क्या बढ़ा, इसमें वाइल्ड कार्ड एंट्री भी बढ़-चढ़कर होने लगीं। लेकिन इस हफ्ते घर में एक ऐसी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है, जिसने सभी सदस्यों के होश उड़ा दिए हैं। पिछले हफ्ते ही घर में शेफाली बग्गा और अरहान की दोबारा एंट्री हुई तो वहीं मधुरिमा तुली नई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुईं। रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में विकास गुप्ता नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे। बता दें कि प्रड्यूसर विकास गुप्ता बिग बॉस के 12वें सीजन में भी नजर आए थे। उस सीजन की विनर शिल्पा शिंदे रही थीं।

 

कलर्स चैनल द्वारा जारी किए गए प्रोमो में विकास गुप्ता की एंट्री दिखाई गई है। उन्हें घर में देख कई सदस्य स्तब्ध रह जाते हैं। उनका रिऐक्शन देख विकास कहते हैं कि उन्हें भला इस शो में क्यों नहीं खेलना चाहिए? इसके अलावा  आरती उन्हें 'मास्टरमांइड' कहती हैं, जिससे विकास के चेहरे के हाव-भाव बदल जाते हैं। पिछले सीजन में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। विकास की प्लानिंग और प्लॉटिंग को देखते हुए लोगों ने विकास गुप्ता को मास्टरमांइड भी बुलाना शुरू कर दिया था। शायद इसी वजह से 13वें सीजन के कंटेस्टेंट्स को धक्का लगा है।

इसके अलावा, अब देखना यह होगा कि विकास के आने से घर का माहौल किस प्रकार बदलता है। साथ ही यह देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि कौन से सदस्य किस ग्रुप में बंटते हैं। वहीं ऐसी खबर आ रही है कि इस हफ्ते हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं। अब यह सच है या नहीं, यह जल्द ही पता चल जाएगा।

रश्मि : घर और पैसों का इस्तेमाल कर रहे अरहान, #StayStrongRashami हैश टैग ट्रेंड हुआ

सलमान खान को बहुत तेज आया गुस्सा, कहा-'बिग बॉस' बंद करो, मुझे नहीं...

भारती सिंह बनी माधुरी दीक्षित, खूबसूरती की वजह से लुक वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -