यूपी: विकास दुबे कांड में पहली बार जय की पत्नी आई सामने, कही ये बातें
यूपी: विकास दुबे कांड में पहली बार जय की पत्नी आई सामने, कही ये बातें
Share:

कानपुर: कानपुर के दुर्दांत अपराधी विकास दुबे कांड में अब जय बाजपेयी की वाईफ स्वेता बाजपेई सामने आई हैं. स्वेता का कहना है कि मेरे पति को जबरदस्ती फंसाया जा रहा है. उन्होंने कोई गलत कार्य नहीं किया. हमारे परिवार को इस केस में फंसाया जा रहा है. मेरे पति का इस सब केस से कोई ताल्लुक नहीं है. पुलिस ने सभी सीसीटीवी चेक किए हैं. मेरे पति घर पर थे फिर भी उन्हें अपराधी बनाया गया. 

आपको बता दें कि बिकरू कांड का निरिक्षण कर रही एसआईटी ने गैंगस्टर विकास दुबे के खजांची जय बाजपेई एवं उससे समंधित दस लोगों की संपत्तियों का ब्यौरा मांगा है. डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन को भेजे गए लेटर में पूछा गया है कि उनकी प्रॉपर्टी कहां-कहां पर हैं, तथा उनकी कितनी कीमत है. संपत्तियां अवैध तौर पर कब्जाई गईं या किसी और ढंग से क्रय की गईं, सहित अन्य सूचनाएं भी एसआईटी ने मांगी हैं. 

डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने रजिस्ट्री डिपार्टमेंट को रिपोर्ट तैयार कर सुपुर्द करने की जिम्मेदारी दी है. रजिस्ट्री डिपार्टमेंट को इसका भी पता करना होगा कि जय एवं उसके लोगों ने यदि प्रॉपर्टी क्रय की हैं तो लगाए गए स्टांप, संपत्ति की वास्तविक स्थिति के मुताबिक हैं या फिर उसमें भी झोल किया गया है. विकास दुबे को सहायता पहुंचाने के आरोप में एसटीएफ के हाथ आये शहर के नए नवेले अरबपति जय बाजपेई की प्रॉपर्टी की जांच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की बेनामी विंग ने आरम्भ कर दी है. वही पुरे मामले की जांच लगातार जारी है. 

विवादित विज्ञापन मामला : पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अयूब पर लगा NSA

लोकतांत्रिक देश में हिन्दू सीएम की कोई जरुरत नहीं.... मुनव्वर राणा का विवादित बयान

अनोखा मास्क पहनकर सड़क पर निकले नरोत्तम मिश्रा, देखते ही रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -