विकास दुबे कर सकता है मीडिया के सामने सरेंडर
विकास दुबे कर सकता है मीडिया के सामने सरेंडर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश में जगह-जगह छान-बिन कर रही है, लेकिन इन सब के बावजूद अब तक विकास दुबे का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. इसके साथ-साथ नोएडा के फिल्म सिटी में भी पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है. दरअसल, पुलिस को यह खबर मिली थी कि विकास दुबे एनकाउंटर के डर से किसी चैनल में आकर सरेंडर कर सकता है. इस खबर की फिलहाल किसी तरह से कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

बता दे. की पुलिस को खबर मिली कि विकास दुबे सरेंडर कर सकता है और सरेंडर करने से पहले किसी मीडिया हाउस में अपनी बात रखने के लिए पहुंच सकता है. इसके बाद पुलिस ने नोएडा में फिल्म सिटी के सभी रास्तों पर नजर रखना शुरु कर दिया. इसके साथ ही दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है. वही विकास दुबे के ही दो और साथी एनकाउंटर में  मारे गए, दोनों साथियो में से एक कानपुर में प्रभात और दूसरा इटावा में रणबीर का एनकाउंटर किया गया. 

आपको बता दे, की आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के 120 घंटे से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी पुलिस विकास दुबे को पकड़ने में असफल रही है. और सवाल अब भी वही है कि आखिर कहां है गैंगस्टर विकास दुबे. पुलिस लगातार हाथ पैर मार रही है. बता दे, वो यूपी से निकला, फरीदाबाद में उसके होने की खबर मिली. फिर पुलिस ने दिल्ली पर नजरें टिकाईं. बता दे, की बिकरु गांव में वारदात को अंजाम देने के बाद विकास दुबे ने 2-3 किमी दूर शिवली गांव में अपने दोस्त के घर शरण ली थी. विकास 2-3 दिन वही छिपा रहा,लेकिन पुलिस को इसी की जरा सी भी भनक नहीं लगी. बहरहाल खबर ये भी है कि दिल्ली के वकीलों को विकास दुबे से जुड़े कुछ लोगों ने अदालत में सरेंडर के नियमों को लेकर फोन किए. इसके साथ ही खबर है कि विकास दुबे किसी मीडिया हाउस में जाकर सरेंडर का ऐलान कर सकता है. इसके बाद से यूपी पुलिस अलर्ट हो गई है. पुलिस के मुताबिक अब विकास दुबे का यहाँ से बचकर निकलना असम्भव है.

असम समेत इन शहरों में गिरी कोरोना की गाज

अब इस राज्य में रविवार को लगेगा पूरी तरीके से लॉकडाउनमौसम जल्द बदलेगा करवट, कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना

हवा में मौजूद है कोरोना वायरस, जानें क्या है सचगलवन घाटी में 2 किलोमीटर से और पीछे हट सकती है चीनी सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -