'रिप्लेस' वाली खबरों पर विकास ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रश्मि और देवोलीना...

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में कई बार सीन पलटता नजर आया है। गेस्ट हाउस बन चुका ये घर अब तक कई प्रतियोगियों की एंट्री करवा चुका है। कई ऐसे भी रहे हैं जिन्हें शो के मध्य में ही छोड़ना पड़ गया। वही विकास गुप्ता की बात करें तो वे काफी वक़्त से बीमार चल रहे हैं। घर में उनका होना या ना होना एक ही बात रही। अब जब उन्हें घर से बाहर निकल दिया गया है, तब ऐसे अंदाजे लग रहे हैं कि देवोलीना को उनकी रिप्लेसमेंट के रूप में लाया जाएगा।

इस जानकारी ने जोर इसलिए भी पकड़ा क्योंकि देवोलीना को किसी होटल में क्वारंटीन कर रखा गया। इस कारण कहा जाने लगा कि देवोलीना एक बार फिर सबसे बड़े रियलिटी शो का पार्ट बनने जा रही हैं। किन्तु अब फर्स्ट टाइम विकास गुप्ता ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि यह सब सच नहीं है। ट्वीट कर विकास की टीम ने कहा है- रश्मि एवं देवोलीना में से कोई भी विकास को रिप्लेस नहीं करने वाला है।

आगे लिखा है- देवोलीना को बधाइयाँ यदि वे फिर बिग बॉस में एंट्री लेने वाली हैं। रश्मि तो शूट से उसी दिन निकल पड़ी थीं जब उन्हें विकास से मुलाकात करने आना था। वही अब जब विकास की टीम की ओर से सभी अटकलों पर विराम लगा दिया गया है, ऐसे में अब सभी यहीं आशा लगाए बैठे हैं कि विकास स्वयं फिर से घर में एंट्री ले सकते हैं। वैसे ध्यान रहे कि बीते सीजन में देवोलीना को रिप्लेस करते हुए विकास गुप्ता ने खेल खेला था। 

अनिरुद्ध दवे के आने वाला है नया मेहमान, बोले- रियल लाइफ हीरो बनने का समय आ गया।।।

संजय दत्त की पत्नी से कृष्णा अभिषेक ने पूछा ऐसा सवाल की बन गया खुद का ही मजाक

बिग बॉस 14 से जुड़े इस शख्स की दर्दनाक हादसे में हुई मौत, टीवी जगत में छाई शोक की लहर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -