विकास बहल ने बताई 'शानदार' के बारे में कुछ बाते
विकास बहल ने बताई 'शानदार' के बारे में कुछ बाते
Share:

बॉलीवुड के निर्माता विकास बहल ने शाहिद और आलिया को नए तरीके से बताया है अपनी फिल्म में. विकास बहल 'क्वीन' जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके है. विकास बहल से कुछ बात की गई है उनकी फिल्म 'शानदार' के बारे में जानते है उन बातो को. 

विकास से पूछा गया कि उन्होंने 'क्वीन' जैसी फिल्म का निर्देशन किया है तो यह फिल्म बनाना उनके लिए थोड़ा चुनौती पूर्ण होगा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कुछ भी सोचा नहीं था. यह फिल्म सिर्फ सबके मस्ती मजाक के लिए बनाई गई है. 'शानदार' फिल्म में दर्शको को अपने दिमाग पर जोर डालने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है. विकास ने अपनी फिल्म 'शानदार' के संगीत के बारे में कहा है कि फिल्म का संगीत तो अच्छा है. 

फिल्म में विकास ने पूरा शादी का माहौल बताया है. अपनी कहानी में शादी का माहौल इस्तेमाल करके वे एक नया मोड़ दर्शको को दिखाना चाहते थे. विकास ने कहा है कि उनकी फिल्मो का संगीत दर्शको ने हमेशा ही पसंद किया है. विकास ने बताया कि आलिया और शाहिद के लिए ही उन्होंने यह फिल्म बनाई है. फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने के पहले ही विकास अपनी फिल्म के कलाकारों को चुन चुके थे. विकास ने अपनी फिल्म में पंकज कपूर और शाहिद दोनों के रोल को बहुत अच्छे से बताया है. 

विकास की यह पहली फिल्म है जिसमे उन्होंने पिता और बेटा दोनों को साथ काम करने का मौका दिया है. विकास ने कहा कि उन्हें टेंशन लेकर फिल्म बनाने की आदत नहीं है वे बिना चिंता के मजे से फिल्म बनाना पसंद करते है. विकास अपनी फिल्म 'क्वीन' की सफलता को कब के भूल चुके है. विकास ने आलिया को एक सीन में बोल्ड बताया है उन्होंने कहा कि यह सीन स्क्रिप्ट के हिसाब से सही था. आलिया को भी यह सीन करने में कोई परेशानी नहीं थी.                 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -