विकास बहल है बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता : संजय कपूर
विकास बहल है बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता : संजय कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर ने कहा है कि निर्माता के रूप में विकास बहल बहुत ही अच्छे निर्माता है. विकास बहल ने 'क्वीन' फिल्म का निर्देशन किया है. 'क्वीन' फिल्म बहुत ही अच्छी फिल्म थी. इस फिल्म ने दर्शको के दिलो में अपनी खास जगह बनाई थी. 'शानदार' फिल्म में आलिया और शाहिद के साथ संजय कपूर भी नजर आने वाले है. 'शानदार' फिल्म का निर्देशन भी विकास बहल ने ही किया है. 

संजय कपूर ने कहा है कि 'शानदार' फिल्म में उन्होंने इसलिए ही काम किया है क्योंकि इस फिल्म के निर्माता विकास बहल है. संजय कपूर ने कहा है कि जब वे 'तेवर' फिल्म का निर्माण कर रहे थे तब ही उनके पास विकास बहल का फोन आया था उनकी फिल्म में काम करने के लिए. 

संजय कपूर अभिनेता के साथ एक फिल्म निर्माता भी है. संजय कपूर को विकास बहल के साथ फिल्म करके बहुत अच्छा लगा है. विकास बहल बॉलीवुड के सबसे अच्छे फिल्म निर्माता है. 'शानदार' फिल्म में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर और सना कपूर भी काम कर रहे है. सना कपूर की यह पहली फिल्म है. संजय कपूर ने कहा  है कि शाहिद और पंकज की एक्टिंग के बारे में तो सभी जानते है पर फिल्म में सना कपूर की एक्टिंग भी काबिले तारीफ है. 

सना ने फिल्म में बहुत अच्छा अभिनय किया है सब उनकी एक्टिंग देखकर हैरान हो जायेंगे. संजय कपूर अनिल कपूर के भाई है इन्होने बहुत सी फिल्मो में बहुत अच्छा अभिनय किया है.             
  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -