दिल के पार हुआ 'तीर-ए-नज़र'

बिग बॉस-11 में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे सबसे हैपनिंग जोड़ी बताई जा रही है. दोनों इतने सधे हुए ढंग से गेम खेल रहे हैं कि घर के सारे सदस्य समझ ही नहीं पा रहे कि यह हो क्या रहा है. शुरुआती हफ्ते में जहां शिल्पा, विकास की जानीदुश्मनी थी, वहीं आज दोनों एक दूसरे में गुम हुए नज़र आते हैं. ऐसा लग रहा है मानो दोनों के रिश्तों में जैसे शहद घुल गया हो. विकास और शिल्पा घर के अंदर काफी अच्छे से रह रहे हैं, और टास्क परफॉर्म कर रहे है. वहीँ दोनों काफी जगहों पर एक दूसरे का सपोर्ट करते दिखाई देते हैं.

विकास और शिल्पा की इस नई पारी की चर्चा जितनी घर के अंदर है, उतनी ही बाहर भी है. लेकिन एक अनसीन वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें विकास शिल्पा की खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं. वीडियो में अर्शी खान, प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता बैठे बातें करते हैं. तभी प्रियांक कहते हैं कि वे पिछले हफ्ते स्विमिंग पूल में उतरते समय बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं, अर्शी खान ने भी इस बात को माना. इसके बाद विकास ने तो उनकी खूबसूरती के एक-एक पॉइंट गिनाना शुरू कर दिया. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि शिल्पा शिंदे प्रीति जिंटा जैसी लगती हैं, और वे कहीं से भी 40 साल की नहीं लगती हैं.

विकास ने कहा कि लड़कियां अक्सर अपनी उम्र सही नहीं बताती हैं, ऐसे में वे 40 से ज्यादा की हो सकती हैं. लेकिन वे किसी भी एंगल से 30-32 से ज्यादा की नहीं लगती हैं. यही नहीं उन्होंने कहा कि शिल्पा शिंदे को वे लंबे समय से जानते हैं, और वे शुरू से ही ऐसी रही हैं. जब वे 25 साल की थीं तो उस समय भी वे कुछ ऐसी ही दिखती थीं. विकास का निशाना किधर है ये तो आप सब भी समझ ही गए होंगे. 'तीर ए नज़र' दिल के पार होता हुआ दिखाई पढ़ रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियांक की बढ़ेंगी मुश्किलें, वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेंगी ये मोहतरमा

बिग बॉस को सीरियसली न लें- ग्रेट खली

तो क्या जल्द ही हिना खान कर सकती हैं शादी?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -