नम आँखों से स्टार्स ने दी 'शोले' में कालिया को अंतिम विदाई
नम आँखों से स्टार्स ने दी 'शोले' में कालिया को अंतिम विदाई
Share:

फिल्म 'शोले' में कालिया का किरदार निभाने वाले अभिनेता विजू खोटे का 30 सितंबर को निधन हो गया है और आपको बता दें कि विजू पिछले लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. ऐसे में बॉलीवुड के चेहते स्टार विजू के निधन की वजह अचानक से शरीर के कई ऑर्गन्स का फेल हो जाना बताया जा रहा है वहीं विजू का अंतिम संस्कार चंदन वाड़ी में किया गया जहां बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शिरकत करने पहुंचे. जी हाँ, इस दौरान उनकी बहन शुभा खोटे भी वहां पहुंचीं और शुभा की आंखें इस दौरान नम थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि विजू खोटे के निधन के बाद भी वह अपने कुछ फेमस डायलॉग्स से दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाए रहेंगे और हम उन्हें याद करते रहेंगे. आप सभी को यह भी बता दें कि भले ही विजू खोटे ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको सबसे ज्यादा प्यार फिल्म अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म शोले से मिली. वहीं इस फिल्म में विजू ने कालिया का रोल निभाया था और फिल्म शोले में गब्बर के साथ का फेमस डायलॉग ''कितने आदमी में थे?''

में कालिया ही जवाब देते है कि ''सरदार 2 आदमी थे.'' आज भी लोगों के जुबान पर रहता है. विजु केवल बॉलीवुड ही नहीं टीवी इंडस्ट्री में भी अपना अच्छा मुकाम हांसिल कर चुके थे और वह मराठी फिल्मों और टीवी शोज में भी नजर आए थे.

अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ''शाहिद नहीं कबीर सिंह के लिए मैं...'

सोशल मीडिया पर छाया रणवीर का बरबेरी लुक, कीमत सुनकर उड़ जानेगे होश

VIDEO: अपराधियों की चमड़ी उधेड़ते नज़र आईं रानी मुखर्जी, जारी हुआ मर्दानी -2 का धमाकेदार टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -