एशिया पैसीफिक खिताब बचाने चेका से भिड़ेंगे विजेंदर सिंह

भारतीय स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह को डब्ल्यूबीओ सुपर मिडिलवेट एशिया पैसीफिक खिताब बचाने के लिए अब तक के सबसे कड़े प्रतिद्वंद्वी तंजानिया के पूर्व विश्व और मौजूदा अंतरमहाद्वीप चैंपियन फ्रांसिस चेका से भिड़ेंगे. बता दें कि 34 वर्षीय अनुभवी मुक्केबाज चेका सुपर मिडलवेट के कई दिग्गज मुक्केबाजों से भिड़ चुके हैं जिनमें डब्ल्यूबीए विश्व चैंपियन रूस के फेदोर चुडिनोव और डब्ल्यूबीसी अंतरराष्ट्रीय चैंपियन ब्रिटेन के मैथ्यू मेकलिन भी शामिल हैं.

इसके अलावा चेका डब्ल्यूबीएफ विश्व चैंपियन रह चुके हैं और फिलहाल अंतरमहाद्वीप सुपर मिडलवेट चैंपियन हैं. वहीँ दूसरी ओर विजेंदर अपने करियर में अब तक हुए सात मुकाबलों में अपराजित रहे हैं. चेका उनके अब तक के सबसे अनुभवी प्रतिद्वंद्वी हैं. विजेंदर ने अपना पहला खिताब इस साल जुलाई में त्यागराज स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप को हराकर जीता था.

अब दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में 17 दिसंबर को होने वाले इस मुकाबले में यह देखना दिलचस्प होगा कि विजेंदर अपने अजेय बने रहने का रिकार्ड बरकरार रख पाएंगे, वहीँ अंतरमहाद्वीप चैंपियन फ्रांसिस चेका क्या अपना अंतरमहाद्वीप चैंपियन का खिताब बचा पाएंगे.

आतंकी हमले से देश में उबाल, विजेंदर ने कहा: पाक युद्ध चाहता है तो हो जाने दो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -